क्राइम

यूपी : PCS अफसर से 8 साल तक ब्लैकमेलिंग और बलात्कार, ऐसे खुला राज

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में तैनात एक महिला अधिकारी के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म को लेकर लालगंज कोतवाली में शाहजहांपुर के आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला अधिकारी ने आरोप लगाया कि आरोपी आठ वर्ष से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। पीड़ित महिला अधिकारी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी गुरूविंदर सिंह, निवासी बसंतपुर, शाहजहांपुर के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म और छेड़छाड़, मारपीट और घर में घुसकर गाली-गलौज और आपत्तिजनक वीडियो, फोटोज के जरिए ब्लैकमेलिंग समेत कई गंभीर धाराएं लगाईं हैं।

महिला अधिकारी ने तहरीर में बताया है कि जब वह दिल्ली में पढ़ाई करती थी और कोचिंग जाती थी, तब आरोपी गुरूविंदर हर दिन उसके साथ छेड़छाड़ किया करता था। इसी बीच आरोपी ने महिला अधिकारी की कई आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना ली और वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था।

तहरीर के अनुसार, महिला अधिकारी जब बरेली के कॉरपोरेशन बैंक में काम कर रही थी, तब वहां किराये के मकान पर आरोपी ने कई बार पहुंचकर उसके साथ जोर जबरदस्ती की। आरोप है कि महिला अफसर को कुर्सी से बांधकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की वीभत्स वारदात को अंजाम दिया।

महिला अधिकारी का आरोप है कि 2017 में प्रतापगढ़ जिले के लालगंज में तैनाती के दौरान गुरूविंदर अक्सर उसे परेशान करने लगा। 18 दिसंबर को गुरूविंदर महिला अधिकारी के कार्यालय पहुंच गया। वहां से उसे हटाया गया तो देर रात वह महिला अधिकारी के सरकारी आवास पर दो अज्ञात आरोपियों के साथ पहुंचा और जोर-जबरदस्ती करने की कोशिश की। अफसर के शोर मचाने पर आरोपी भाग निकला।

लालगंज के प्रभारी कोतवाल रामअधार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button