क्राइम

यूपी में दरिंदगी : नाबालिग से तमंचे के बल पर गैंगरेप, हैवानों ने वीडियो भी बनाया, फिर….

मुजफ्फरनगर :  उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित फुगाना थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से तमंचे की नोक पर गैंगरेप किया गया। गैंगरेप की घटना की वीडियो क्लिप भी बनाई गई, जिसे सोशल मीडियो पर वायरल करने की धमकी दी गई। इस घटना को अंजाम पडौस में रहने वाले युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दिया। घटना को लेकर गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

क्या है घटनाक्रम
फुगाना थाना क्षेत्र के गांव का एक ग्रामीण अपनी रिश्तेदारी में गया हुआ था। घर पर उसकी नाबालिग बेटी व नाबालिग बेटा मौजूद थे। देर रात के समय पड़ोस में ही रहने वाला एक युवक छत के रास्ते घर में कूद गया। युवक ने तमंचे की नोक पर उसकी नाबालिग बेटी को घर में बनी दुकान में ले गया। दुकान का दरवाजा खोलने पर बाहर खड़े तीन युवक भी अंदर आ गए। युवकों ने उसके नाबालिग बेटे को शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी। चारों युवकों ने उसकी बेटी के साथ गैंगरेप किया। गैंगरेप की वीडियो भी बनाई। आरोपियों ने ग्रामीणों के सामने व पुलिस में शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने व जान से मारने की धमकी भी दी। नाबालिग के बेहोश होने पर चारों युवक मौके से फरार हो गए। घटना की तहरीर नाबालिग के पिता ने फुगाना थाने में दी।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी
फुगाना इंस्पेक्टर यशवीर सिंह ने बताया कि नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है, जिसमें पीड़ित के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों के घर तथा ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार जेल भेजा जाएगा।

Back to top button