क्राइम

यूपी: महिला ने नाबालिग लड़के को बहाने से घर बुलाकर किया रेप, कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज

गोरखपुर
बेटियां ही नहीं अब बेटे भी महफूज नही हैं, बेटे भी हवस का शिकार बन रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले से सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पड़ोस के नाबगलिग छात्र से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद पीड़ित के स्वजनों ने न्यायालय की शरण ली। इस मामले में विशेष न्यायाधीश प्रतिमा त्रिपाठी के आदेश पर पुलिस आरोपी महिला के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

क्या है पूरा मामला
सदर थाना निवासी पीड़ित बालक के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि वर्ष 2016 में उनका बेटा हाईस्कूल का छात्र था। इस दौरान बेटे के अच्छी पढ़ाई के लिए गांव से नौगढ़ आ गए। यहां एक किराये का मकान लेकर रह रहे थे। इस दौरान उनका बेटा पड़ोस के एक टीचर के घर ट्यूशन पढ़ने जाता था। इस बीच पड़ोस की एक महिला नाबालिग छात्र को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गई और उसके साथ अवैध संबंध बनाए। जिसके बाद पीड़ित छात्र ने अपने परिवार वालों से आपबीती बताई।

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
छात्र के स्वजन इस मामले को लेकर सदर थाना और पुलिस अधीक्षक से मिलने गए। लेकिन वहां कोई कार्रवाई नही हुई। जिसके बाद उन्होंने कोर्ट की शरण ली।पीड़ित स्वजनों के कोर्ट में शिकायत करने के बाद कोर्ट में यह मामला चल रहा था। जिसके बाद विशेष न्यायाधीश प्रतिमा त्रिपाठी के आदेश पर महिला के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया। उधर प्रभारी एसओ सदर राजेंद्र सिंह यादव ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर आरोपी महिला के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।  

Back to top button