उत्तर प्रदेश

यूपी : बुजुर्ग ने की अस्पताल की शिकायत, बुरी तरह भड़क दिए भाजपा विधायक

अलीगढ़. सीएम समेत तमाम मंत्री लगातार जिलों का दौरा कर कोविड के कारण अस्पतालों में फैली अव्यवस्था को सुधारने में लगे हुए हैं। वहीं अलीगढ़ शहर विधायक संजीव राजा के ऊपर से सत्ता का दंभ उतर ही नहीं रहा है। सोमवार को जिला अस्पताल का निरिक्षण करने पहुंचे विधायक से जब एक बुजुर्ग ने अस्पताल की अव्यवस्थाओं पर सवाल पूछ लिया तो विधायक आग बबूला हो गए। विधायक संजीव राजा ने उस बुजुर्ग को बुरी तरह बेइज्जत कर दिया। जिसके बाद से मामला जिले भर में चर्चा का विषय बन गया है।

वैक्सीनेशन कराने पहुंचा था बुजुर्ग

अलीगढ़ के मलखान सिंह जिला अस्पताल में सोमवार को वैक्सीनेशन कराने एक बुजुर्ग दंपत्ति पहुंचे थे। काफी देर इंतजार के बाद भी उनका नम्बर नहीं आया। सोमवार शाम को ही विधायक संजीव राजा भी अस्पताल का जायजा लेने पहुंचे थे। तमाम अव्यवस्थाओं को देखते हुए बुजुर्ग ने उनसे अस्पताल की शिकायत कर दी लेकिन शिकायत का समाधान करने की बजाय विधायक बुजुर्ग पर भड़क गए। उन्हें खूब भला बुरा कहा। तमाम लोगों की भीड़ के सामने बुजुर्ग को विधायक ने जम कर बेइज्जत किया। किसी तरह बुजुर्ग की पत्नी ने बीचबचाव कर बुजुर्ग को वहां से खींच लायी।

जिस युवक ने बनाया वीडियो वह भी हुआ कोप का शिकार

वहीँ इस दौरान विधायक और बुजुर्ग की तू-तू-मैं-मैं का वीडियो एक युवक ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया था। किसी तरह विधायक संजीव राजा की नजर उस पर पड़ गयी। जिसके बाद विधायक समर्थकों ने उसका मोबाइल छीन लिया। काफी माँ मनौव्वल के बाद वीडियो डिलीट कर उसका मोबाइल वापस किया गया।

Back to top button