क्राइम

यूपी : बीडीसी प्रत्याशी की चाकू से गोदकर हत्या, खेत में इस हालत में मिली लाश

– खेत में पड़ा शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

मैनपुरी। कोतवाली सदर क्षेत्र के गांव लूलपुर में वोट मांगने के लिए निकाले बीडीसी प्रत्याशी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। जिनका शव एक खेत में पड़ा मिलने के बाद सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सूचना मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए उन्होने बारीकी से जांच करके पुलिस को निर्देश दिए।

कोतवाली सदर क्षेत्र के गांव लूलपुर निवासी 60 वर्षीय राकेश कुमार बीडीसी के प्रत्याशी थे। जो बुधवार की शांय को वोट मांगने गए थे। देर रात्रि तक जब वह वापस नहीं लौटे तब परिजनों ने तलाश की लेकिन कहीं पर भी पता नहीं लग सका। गुरुवार की सुबह उनका शव एक खेत में पड़ा मिला। जिनकी चाकू से गोदकर उनकी हत्या की गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर छानबीन की। डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडेय, एएसपी मधुवन कुमार सिंह, सीओ सिटी अभय नरायन राय पहुंच गए। जिन्होने जांच पड़ताल कर पुलिस को निर्देश दिए।

पुलिस मामले की जांच में जुटी
पंचायत चुनाव से पहले बीडीसी प्रत्याशी की हत्या क्यों और किसने की है। जिसका पता लगाने के लिए पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। ज्ञात हो कि मैनपुरी जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए दूसरे चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा। मतदान से पहले एक प्रत्याशी की हत्या होने से इलाके में दहशत का माहौल है।

Back to top button