क्राइम

यूपी : बंधक बनाकर युवती से हैवानियत, मंदिर में रचाई शादी..फिर किया ये महापाप

गोरखपुर :  उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां एक युवक ने युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया फिर मंदिर में ले जाकर शादी किया और शादी के चार दिन बाद हरियाणा में 2 लाख रुपये में बेच दिया। उधर, पुलिस पीड़िता की तहरीर पर आरोपी युवक और उसके सहयोगियों के खिलाफ बंधक बनाने, दुष्कर्म सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर नामले की तफ्तीश में जुट गई है।

शादी का झांसा देकर 5 साल तक किया दुष्कर्म
गोरखपुर के गुलरिहा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को तहरीर में बताया कि मोनू निषाद उर्फ़ महेंद्र ने शादी का झांसा देकर उसके साथ पिछले 5 साल से दुष्कर्म कर रहा था। इसके बाद शादी का दबाव बनाने पर 25 फरवरी 2021 को रात 2 बजे उसे भगा ले गया। जब घर वालों को इसकी जानकारी हुई तो दोनों परिवारों की सहमति से बरगदही शिव मंदिर में युवक ने शादी किया।

शादी के चार दिन बाद 2 लाख रुपये में बेचा
युवती का आरोप है कि मोनू शादी के चार दिन बाद उसे हरियाणा घुमाने के बहाने ले गया। वहां शकुंतला नाम की एक महिला को 2 लाख रुपये में बेच दिया। मौका पाकर पीड़ित युवती वहां से भाग निकली और हरियाणा सखी वन स्टॉप पहुंचकर अपने परिजनों को अपनी आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजनों के कहने पर पीड़िता ने पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। उधर, इस मामले में गुलरिहा एसओ विनोद कुमार ने बताया कि युवती के तहरीर के आधार पर आरोपी मोनू निषाद,उसके पिता लालजी और हरियाणा की महिला शकुंतला के खिलाफ दुष्कर्म,बहला फुसलाकर भगाने और एससीएसटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश की जा रही है।

Back to top button