उत्तर प्रदेश

यूपी: उप मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर पर सेल्फी लेने चढ़ा सिपाही, पायलट ने जड़ा तमाचा

उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही को उप मुख्यमंत्री दिनेश चंद्र शर्मा के हेलीकॉप्टर पर चढ़ना भारी पड़ गया। जब सिपाही हेलीकॉप्टर पर चढ़कर सेल्फी ले रहा था तो पायलट ने उसे देख लिया और कांस्टेबल को थप्पड़ मार दिया। इस दौरान सिपाही की पायलट से हाथापाई भी हो गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, देवरिया के भाटपाररानी इलाके के बब्बन सिंह शिक्षण संस्थान के दीक्षांत समारोह और शिक्षक संघ के अधिवेशन में भाग लेने उप मुख्यमंत्री दिनेश चंद्र शर्मा रविवार को आए थे। बताया जा रहा है कि संस्थान परिसर में ही हेलीपैड बनाया गया था।

वहीं, साइबर सेल में तैनात सिपाही आलोक सिंह की सादे वेश में किसी प्वाइंट पर ड्यूटी लगी थी। जब सभी लोग कार्यक्रम में व्यस्त थे तो उसी दौरान सिपाही आलोक हेलीकाप्टर पर चढ़कर सेल्फी लेने लगा। इस दौरान कुछ दूर खड़े पायलट की नजर उस पर पड़ गई। पायलट ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। सिपाही आलोक की उससे हाथापाई भी हुई। किसी तरह मामला शांत हुआ।

वहीं, मामले की जानकारी देते हुए एसपी एन. कोलांचि ने बताया कि सिपाही अपनी निर्धारित ड्यूटी प्वाइंट पर नहीं था। उनका कहना है कि सिपाही और पायलट के बीच कहासुनी की बात सामने आ रही है। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने इसकी जांच सीओ भाटपाररानी को सौंपी है। उनका कहना है कि जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button