मनोरंजन

यूं खुद को फिट रखती है ये हॉट हिरोइन, ये योगा सबके बस की बात नहीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान की सोशल मीडिया पर कुछ वर्कआउट फोटोज वायरल हो रही हैं। फोटोज में सोनल एयरयोगा में एक से बढ़कर एक जबरदस्त योगा पोज देती दिख रही हैं। सोनल एयरयोगा के साथ-साथ फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव हैं। वे वीक में 5 दिन रेगुलर जिम जाती हैं उन्हें वर्कआउट मिस करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। वर्कआउट को लेकर यही डेडीकेशन सोनल की मेंटेन फिटनेस का राज भी है। सोनल अपनी डाइट को लेकर भी खासी एक्टिव हैं। सोनल के दिन की शुरुआत फ्रूट और वेजीटेबल सूप से होती है और वे हर 2 घंटे में कुछ न कुछ हेल्दी खाती हैं। भाग्यश्री के बेटे से रहा सोनल का अफेयर…

– उत्तरप्रदेश के मैनपुरी की रॉयल फैमिली से बिलॉन्ग करने वालीं सोनल सलमान खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दासानी को डेट कर चुकी हैं।

– अभिमन्यू से पूरे पांच साल बड़ी सोनल ब्वॉयफ्रेंड से पहली मुलाकात 2016 में कुछ कॉमन फ्रेंड्स की वजह से एक पार्टी में हुई थी।

– सोनल इंडस्ट्री में बतौर एक्ट्रेस पहचान बना चुकी हैं जबकि अभिमन्यू ने फिल्‍म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से बॉलीवुड में कदम रखा है।

– सोनल को बाद अभिमन्यु के बर्थडे पार्टी और जस्‍टिन बीबर के लाइव प्रोग्राम में भी देखा गया था हालांकि अफेयर पर दोनों कभी कोई रिएक्शन नहीं दिया।

– बता दें, पहले भी सोनल के अफेयर की खबरें नील नितिन मुकेश, सिद्धार्थ माल्या के साथ आ चुकी हैं।

मिस इंडिया का ताज हो गया था चोरी

– सोनल के ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 स्थित घर से 2015 में चोरों ने कैश और अन्य कीमती सामान पर गायब कर दिया था।

– सोनल शूटिंग के सिलसिले में स्पेन गई थीं तभी घर से 40 लाख रु. से ज्यादा के कैश और जेवर चोरी हो गए।

– घर में घुसे चोर सोनल का फेमिना मिस इंडिया और मिस वर्ल्ड टूरिज्म का ताज भी चोरी करके ले गए। इसके अलावा उसके कई अन्य ताज भी घर से गायब मिले।

Back to top button