देश

यात्रियों के लिए गुड न्यूज़ : आईआरसीटीसी ने पेश किया आकर्षक टूर पैकेज, अब इतने रुपए में करें अमृतसर की सैर

नई दिल्ली (ईएमएस)। घूमने-फिरने के शौकीनों के लिए आईआरसीटीसी ने एक आकर्षक पैकेज पेश किया है। दरअसल, आईआरसीटीसी अमृतसर के लिए बेहद ही शानदार टूर पैकेज की पेशकश कर रहा है। अगर आप इन छुट्टियों में कहीं घूमने का मन बना रहे हैं तो, पंजाब का सबसे बड़ा शहर अमृतसर घूमने के लिए सबसे बेहतर जगहों में से एक हो सकता है। जहां आप बेहद सस्ती दरों पर अमृतसर की सैर कर सकते हैं। बता दें कि पंजाब हमारे देश का एक ऐसा राज्य है, जो कि सांस्कृतिक और ऐतिहासिक विरासतों से भरपूर है। अगर आप इन छुट्टियों में कहीं घूमने का मन बना रहे हैं तो पंजाब का सबसे बड़ा शहर अमृतसर घूमने के लिए सबसे बेहतर जगहों में से एक हो सकता है।

बता दें कि अमृतसर टूर की शुरुआत नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से सुबह 6 बजकर 45 मिनट पर होगी। सैलानी नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से स्वर्ण शताब्दी एक्प्रेस द्वारा अमृतसर के लिए रवाना होंगे। इसके बाद अमृतसर पहुंचने पर यात्रियों को होटल में ठहराया जाएगा। इसके बाद शाम को यात्री वाघा बॉर्डर जाएंगे। वाघा बॉर्डर से वापस यात्री होटल पहुंचेंगे। इसके अलगे दिन सैलानी सुबह के नाश्ते के बाद स्वर्ण मंदिर और जलियांवाला बाग की सैर करेंगे। इसके बाद यात्री वापस होटल लौटेंगे और लंच के बाद यात्री अमृतसर रेलवे स्टेशन से वापस दिल्ली के लिए लौट जाएंगे।

आईआरसीटीसी की वेबसाइट के मुताबिक, अमृतसर का यह टूर 1 रात और 2 दिन का है। इस टूर पैकेज के लिए आपको 5,780 रुपए खर्च करने होंगे। इस पैकेज में आपको अमृतसर और वापसी का टिकट स्वर्ण शताब्दी में टिकट कराया जाएगा। ऑन बोर्ड ब्रेकफास्ट, रेलवे स्टेशन से एसी गाड़ी से ड्रॉप सर्विस, एसी रूम में ठहरने की सुविधा, भोजन की सुविधा और साइटसीन के लिए एसी गाड़ियों की व्यवस्था की जाएगी।

Back to top button