मायानगरी

‘मोहरा’ में सुनील शेट्टी के साथ नजर आई एक्ट्रेस अब करती है ये काम,तस्वीरें देख रह जायेंगे हैरान

‘मोहरा’ में अक्षय और रवीना पर ही सबकी निगाहें टिकी रही लेकिन इनके अलावा भी एक जोड़ी थी जिनकी उपस्थिति ने फिल्म की सफलता में अहम किरदार निभाया था। जी हाँ! हम बात कर रहे हैं सुनील शेट्टी और पूनम झंवर की जोड़ी के बारे में।इस फिल्म के बाद अक्षय, रवीना और सुनील की किस्मत तो बॉलीवुड में चमक गई। लेकिन पूनम को कुछ खास मुकाम हासिल नहीं हो पाया। लेकिन इतने सालों बाद पूनम फिर चर्चाओं का विषय बन गई हैं।आइये जानते हैं क्यों।

बॉलीवुड की हिट फिल्मों में से एक ‘मोहरा’ को दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया था। इस फिल्म में प्यार के एहसास को बड़ी खूबसूरती से बयां किया गया था। आपको वो गाना, ‘ना कजरे की धार… ना मोतियों का हार’ तो याद ही होगा। वो गाना इसी फिल्म में सुनील शेट्टी और पूनम झंवर के बीच फिल्माया गया था। जिसे उस फिल्म का सबसे रोमांटिक गाना कहा गया।‘मोहरा’ फिल्म में पूनम बड़े ही सीधे-सादे रोल में नजर आई थी। उनके किरदार को लोगों ने काफ़ी सराहा लेकिन अब वही पूनम बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हो गई है।मोहरा फिल्म को रिलीज़ हुए 23 साल बीत चुके हैं और 23 साल में पूनम के लुक में भी काफी बदलाव आ गए हैं।

खबरों के मुताबिक हाल ही में पूनम एक इवेंट में नजर आई थीं, लेकिन वहां लोग उन्हें पहचान ही नहीं पाए। पूनम झावर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने नए अवतार की कई हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। पूनम साल 1995 में डेबोनॉयर पत्रिका के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी हैं। पूनम झावर को एक मशहूर पत्रिका प्ले’बॉय में भी फोटोशूट करवा चुकी है। पूनम झावर का सबसे ज्यादा चर्चित फोटोशूट वेलेंटाइन के मौके पर लाल ड्रेस में कराया गया फोटोशूट था। इस फोटोशूट में पूनम झावर की फोटोज को देखकर इनकी तुलना सनी लियोन से भी की जाती है।

वे फिल्म में जितनी सीधी-सिंपल दिखी थी। असल जिंदगी में उतनी ही बोल्ड और ग्लैमरस हो गई हैं। एक ओर मोहरा फिल्म ने रवीना टंडन को सुपरस्टार अभिनेत्री बना दिया। वहीं दूसरी ओर पूनम फ़िल्मी पर्दे से जैसे गायब ही हो गईं। अपने अभिनय करियर के दौरान पूनम ने कम ही फिल्में की। मोहरा के रिलीज़ होने के बाद वे 2 या 3 फिल्मों में नजर आईं और सिल्वर स्क्रीन को अलविदा कह दिया।

बॉलीवुड से दूर होने के बाद पूनम ने साऊथ फिल्मों में अपना करियर बनाने की सोची लेकिन वहां भी उनका सिक्का ना चल पाया और पूनम ने साउथ इंडस्ट्री भी छोड़ दी।पूनम ग्लैमर की दुनिया में वापस तो लौट आई हैं लेकिन इस बार वो एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक सुपरमॉडल की तरह अपनी ग्लैमरस लाइफ एन्जॉय कर रही हैं|, फिल्मों में अभिनय के साथसाथ पूनम सिंगिंग को ले कर भी काफी उत्साहित थी. उनके 2 म्यूजिक वीडियो भी आए थे, जिस में उन्होंने अभिनय के साथसाथ गायन में भी हाथ आजमाया था. अली हैदर के म्यूजिक वीडियो ‘चांद सा मुखड़ा’ में भी नजर आई थीं.

अगर आपको याद हो तो अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘ओह माय गॉड’ में एक एक्ट्रेस साध्वी बनी नजर आई थी। वो और कोई नहीं बल्कि पूनम ही थी।‘ओह माय गॉड’ में साध्वी का किरदार निभाने के बाद पूनम को कई और फिल्मों के ऑफर भी आए। उन्होंने शाहिद कपूर-सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म R…Rajkumar में भी एक छोटा सा किरदार निभाया था।

Back to top button