जिंदगी

मोटे मर्दों के लिए 6 खास पोजीशंस, ऐसे ले सकेंगे बिस्तर में पूरा आनंद

अक्सर पुरुषो का मोटापा उनके सेक्स जीवन को प्रभावित करता है. जिस वजह से वह अपनी साथी को पूर्ण सुख नहीं दे पाते है. ऐसे पुरुषो की मदद के लिए आज हम 5 सेक्स पोसिशन्स बताने जा रहे है. जिनकी मदद से मोटे पुरुष ना सिर्फ सेक्स का ज्यादा मज़ा ले पाएंगे, बल्कि अपनी साथी को भी संतुष्ट कर पाएंगे.
डॉगी: मोटापे से पीड़ित पुरुषो के लिए यह सेक्स पोजीशन काफी लाभकारी है. इस पोजीशन में महिला को knee के सहारे बैठना होता है और पुरुष पीछे की तरफ से सम्भोग करता है.
स्टैंडिंग: मोटे पुरुषो के लिए यह पोजीशन भी काफी असरदार है. इस पोजीशन में महिला और पुरुष दोनों खड़े होकर एक साथ सेक्स का मज़ा ले सकते है.
वीमेन ऑन टॉप: यह पोजीशन पुरुषो से ज्यादा महिलाओ को पसंद होती है. वही मोटे पुरुषो के लिए यह सेक्स का मज़ा लेने का एक आरामदायक तरीका है. इस पोजीशन में महिला पुरुष के उप्पर होती है.
रिवर्स काउगर्ल: इस पोजीशन में पुरुष पीठ कर बल लेट जाता है. वही महिला उसके ऊपर घुटने के सहारे बेथ कर सम्भोग करती है. यह मोटे पुरुषो के लिए सेक्स करने का एक आरामदायक तरीका है.
ऑन द लैप: इस पोजीशन में महिला पुरुष की गोदी में बेथ कर सेक्स का आनंद लेती है. इसके लिए आप चेयर या बेड के कोने का इस्तेमाल कर सकते है.
बटरफ्लाई: इस पोजीशन में महिला पीठ के सहारे लेट कर सेक्स का आनंद लेती है और पुरुष महिला के पैरो को पकड़ अपनी लिंग के लिए जगह बनाता है.
Back to top button