क्राइम

मैनपुरी में सदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से युवक की मौत, शव के पास पड़ा मिला अवैध असलहा

मैनपुरी जिले के किशनी थाना क्षेत्र के जटपुरा गांव में सदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई। युवक का शव बाग में अमरूद के पेड़ के नीचे पड़ा मिला। शव के पास ही एक अवैध असलहा पड़ा था। जानकारी होने पर परिजन आनन-फानन में घटनास्थल पहुंच गए। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है।

सदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से हुई मौत

बता दें कि जिले के किशनी थाना क्षेत्र के जटपुरा गांव निवासी 22 वर्षीय अमित पुत्र विपिन का शव मंगलवार को बाग में अमरूद के पेड़ के नीचे पड़ा मिला। अमित की सदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। उसके शव के पास से एक अवैध असलहा पड़ा था। अमित के पिता विपिन ने बताया कि घर में ऐसी कोई बात नहीं हुई थी, जिससे अमित आत्महत्या जैसा कदम उठा ले।

अमरूद के बाग गया था युवक

पिता विपिन ने बताया कि अमित सुबह नहा धोकर घर से साइकिल से निकला था। वह बता कर गया था कि अमरूद के बाग जा रहा हूं। वहां से अमरूद लेकर ठेली लगाने जाऊंगा। विपिन ने बताया कि जब वह घर से निकल रहे थे तब सूचना मिली की अमित को बाग में सांप ने काट लिया है, जिससे उसकी मौत हो गई है।

युवक के सिर में लगी थी गोली

पिता विपिन ने बताया कि जब शव के पास जाकर देखा तो उसके सिर में गोली लगी हुई थी। शव के पास में ही एक देसी तमंचा पड़ा था। अब यह गोली कैसे लगी है, इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। वहीं परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अमित के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

Back to top button