ख़बरछोटा पर्दा

मैं सिर्फ 14 की थी, मेरे मना करने पर भी डायरेक्टर ने हाथ रखा #Metoo

तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर आरोप लगाए जाने के बाद से अब तक कई एक्ट्रेस इस मूवमेंट के तहत अपनी आपबीती सुना चुकी हैं. इसी सिलसिले में अब टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने भी अपनी आपबीती सुनाई है. एक इंटरव्यू में शमा ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र किया है.

शमा के मुताबिक, उस वक्त मैं सिर्फ 14 साल की थीं, जब एक डायरेक्टर ने मेरे साथ गलत हरकत की थी. शमा ने कहा- ‘बात उन दिनों की है, जब मैं करियर की शुरुआत कर रही थीं. मैं उस वक्त 14 साल की थी. एक दिन एक डायरेक्टर ने मेरी जांघ पर अपना हाथ रखने की कोशिश की. मैं उसकी इरादे पहले ही भांप गई और संभलते हुए कहा- नहीं’. इसके बाद उसने मुझसे कहा- तुम्हें क्या लगता है तुम यहां स्टार बन जाओगी, कोई तुम्हें नहीं छोड़ेगा. डायरेक्टर ही नहीं, एक्टर और प्रोड्यूसर भी तुम्हें प्रताड़ित करेंगे. तुम इन चीजों के बगैर कुछ नहीं कर पाओगी.’

जब शमा सिकंदर से आलोकनाथ को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- वो खबर मेरे लिए चौंकाने वाली थी. शमां ने कहा- जरूरी नहीं है कि परदे पर संस्कारी दिखने वाले लोग रियल लाइफ में भी वैसे ही हों. कई बार ये अपनी ऑनस्क्रीन इमेज से बिल्कुल हटकर होते हैं.

शमा टीवी शो बाल वीर में भयंकर परी का किरदार निभाकर पॉपुलर हुई थीं. बता दें कि शमा सिकंदर की शॉर्ट मूवी सेक्सोहॉलिक मार्च, 2016 में रिलीज हुई थी. इसमें शमा ने सेक्स एडिक्ट वुमन का किरदार निभाया था. फिल्म में उन्होंने को-स्टार के साथ कई किसिंग और बोल्ड सीन दिए.

Back to top button