उत्तर प्रदेश

मुस्लिम युवकों ने पीएम को भेजा खत, लिखा- सेना में भर्ती कीजिए, हम लेंगे भाईयों का इंतकाम

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सेना पर हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश में शोक की लहर है, साथ ही अपने जवानों को खोने का गुस्सा भी। देश के वीर जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए हर व्यक्ति की आंखों में आग दिख रही है। ऐसे में शामली जिले के कैराना में मुस्लिम युवकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने खून से खत लिखकर सेना में भर्ती होने की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक, कैराना के मोहल्ला खैलकलां निवासी खलील फरीदी और मोहल्ला अंसारियान निवासी सलीम ने कहा है कि आतंकवादियों की कायरतापूर्ण हरकत की वजह से देश के 40 जवानों की शहादत से गहरा आघात पहुंचा है। ऐसे में रविवार को खलील फरीदी और सलीम ने अपने खून से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखा। इन दोनों मुस्लिम युवकों ने खून से लिखे खत के जरिए सैनिकों की शहादत का बदला लेने की मांग की है।

दोनों युवकों ने प्रधानमंत्री को लिखे खत में कहा कि वे बिना वेतन के भारतीय सेना में भर्ती होकर अपने भाइयों की शहादत का बदला लेने को तैयार हैं। दोनों युवकों ने कहा है कि वो बॉर्डर पर जाकर आतंकवादियों को ईंट का जवाब पत्थर से देंगे।

बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलावामा में हुए आतंकी हमले में भारतीय सेना के 40 जवान शहीद हो गए। वहीं इस आत्मघाती हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली। भारतीय सेना पर घात लगाए आतंकियों ने हमला किया। जिसका आक्रोश पूरे देश में दिख रहा है।

Back to top button