मनोरंजन

मुंबई ड्रग्स क्रूज केस में एनसीबी की बड़ी कार्रवाई, फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर-ऑफिस पर छापे

मुंबई:  मुंबई में क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी  (Mumbai Cruise Ship Drugs case) के मामले में नारकोटिस कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार आरोपियों और उनसे जुड़े लोगों पर शिकंजा कसता जा  रहा है. शनिवार को एनसीबी ने फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री (Bollywood Film producer Imtiaz Khatri) के घर और कार्यालय में छापेमारी की. इस केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और कई बड़ी हस्तियों की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी है. एनसीबी बड़े आरोपियों को जमानत देने का विरोध कर चुकी है. इस कारण शुक्रवार को आर्यन खान (Shahraukh Khan Son Aryan Khan) और अन्य आरोपियों को बेल नहीं मिल सकी. आर्यन खान अब जमानत के लिए सेशन कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकते हैं.

इम्तियाज खत्री के घर ये रेड कई घंटों से चल रही है. हालांकि अभी इस बारे में एनसीबी ने कोई जानकारी नहीं दी है कि छापेमारी के दौरान उसने क्या जब्त किया है या फिर इसका ड्रग्स कनेक्शन के साथ क्या लेना-देना है.

खबरों के मुताबिक, फ़िल्म निर्माता और कारोबारी  इम्तियाज खत्री के घर पर NCB की टीम तड़के पहुंची और कई घंटों की यह कार्रवाई अभी भी जारी है. क्रूज शिप ड्रग्स केस में नाम आने पर एनसीबी बांद्रा के घर और दफ़्तर मे तलाशी लेने पहुंची है. इम्तियाज खत्री का नाम अचित कुमार की पूछताछ में सामने आया था.

आर्यन खान के अलावा कोर्ट ने दो आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत नहीं दी थी. अदालत का कहना था कि तीनों आरोपियों की जमानत याचिका सुनवाई के योग्य नहीं हैं. आर्यन खान के वकील को अब जमानत के लिए सेशन कोर्ट जाना होगा. हालांकि शुक्रवार को सुनवाई के दौरान आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट में कहा कि मजिस्ट्रेट कोर्ट के पास बेल देने का अधिकार है. अगर कोर्ट के पास रिमांड देने का अधिकार है तो जमानत देने का भी है.


 

Back to top button