खेलजरा हट के

माही मार रहा है: महेंद्र सिंह धोनी ने सुनाई बल्ले की धमक, देखे ये प्रचंड हवाई शॉट

नयी दिल्ली: IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने पिछले काफी लंबे समय से भले ही क्रिकेट न खेली हो, लेकिन इससे उनकी क्षमता पर कोई असर नहीं पड़ा है. अब जबकि चेन्नई रविवार से शुरू हो रहे दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस से भिड़ने जा रही है, तो उससे ठीक पहले शनिवार को माही ने इंट्रा-प्रैक्टिस मैच में दिखाया कि भले ही उनकी उम्र हो चली हो, लेकिन उनके प्रचंड शॉटों की ताकत में कोई कमी नहीं है.

इंट्रा-प्रैक्टिस मैच में एमएस धोनी ने जमकर प्रचंड शॉट लगाए और उनके शॉटों में वैसी ही पावर दिखायी पड़ी, जैसी भारत के दौरान खेलने के दौरान दिखायी पड़ती थी. माही ने इस मैच में मैदान के हर इलाके में शॉट जड़े और कहीं से भी नहीं लगा कि माही पिछले काफी  लंबे समय से सक्रिय क्रिकेट से दूर हैं या फिर उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है.

सीएसएक ने प्रैक्टिस मैच में धोनी की बल्लेबाजी की वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया. और जिस अंदाज में एमएस दिख रहे हैं, उससे लग रहा है कि दूसरे चरण में फैंस को माही की आक्रामक बल्लेबाजी के दर्शन होंगे.

मई के महीने में कोविड-19 के कारण स्थगित हुए और पहले चरण की समाप्ति पर चेन्नई की टीम प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर थी. चेन्नई ने अभी तक 7 मैचों में पांच जीत, दो हार के साथ कुल दस अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है. हालांकि, बेंगलोर के भी दस प्वाइंट हैं, लेकिन चेन्नई का नेट रन-रेट प्लस में है और विराट की टीम का नेट रन-रेट माइनस में है.

Back to top button