खेलजरा हट के

मास्क लगाए बिना घूमते मिले KKR के बल्लेबाज, इतने का कटा चालान

आईपीएल 2021 कोरोनावायरस के कारण स्थगित हो गया है, सभी प्लेयर्स की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें घर भेज दिया गया है ताकि वह सुरक्षित रह सके. अब ऐसा मामला आया है, जिसमें आईपीएल प्लेयर्स कोरोना के नियमों का उल्लंघन करते हुए पाया गया है. कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी पर कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर चालान भी कटा है. राहुल त्रिपाठी अपनी गाड़ी में बिना फेस मास्क पहने हुए पकडे गए, यह मामला महाराष्ट्र के पुणे शहर में कोंढवा एरिया का है. आईपीएल में केकेआर के लिए खेलने वाले राहुल त्रिपाठी डोमेस्टिक क्रिकेट में महाराष्ट्र के लिए खेलते हैं.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक पुणे पुलिस कोंढवा क्षेत्र में कोरोना के विरुद्ध बने नियमों को तोड़ने वालों के खिलाफ चेकिंग अभियान चला रही थी. पुलिस के हवाले से रिपोर्ट में लिखा गया, शाम के समय क्रिकेटर राहुल त्रिपाठी कोंढवा के कड़ी मशीने चौक में गाड़ी चलाते हुए देखे गए, क्रिकेटर गाड़ी में बिना फेस मास्क पहने ही बैठे हुए थे, और बिना किसी कारण लॉकडाउन में बाहर थे. उनके साथ गाड़ी में और भी लोग थे. पुलिस के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया, राहुल त्रिपाठी पर 500 रूपये का चालान कटा, उन्होंने ये चालान भरकर इसकी रसीद ले ली.

कोलकाता नाइट राइडर्स के सबसे ज्यादा प्लेयर्स हुए थे कोरोना संक्रमित

आईपीएल 2021 के स्थगित होने का मुख्य कारण लीग के बीच में प्लेयर्स और स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आना था. आपको बता दें कि सबसे पहले केकेआर टीम के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर की रिपोर्ट ही कोरोना पॉजिटिव आई थी, इसके बाद कई प्लेयर्स संक्रमित हुए. वहीं आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा संक्रमित प्लेयर केकेआर टीम के ही थे, टीम में शामिल टिम सेफर्ट और प्रसिद्ध कृष्णा भी कोरोना पॉजिटिव हुए थे.

Back to top button