ख़बरदेश

मास्क न लगाने पर काटा चालान, गुस्साए कर्मचारियों ने कर दी थाने और दारोगा के घर की बत्ती गुल

नोएडा
कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए फेस मास्क की चेकिंग के दौरान बिजली विभाग के कर्मचारियों ने दरोगा पर बेवजह चालान काटने का आरोप लगाया है। दरोगा की इस कार्रवाई से बिजली विभाग के कर्मचारियों में रोष फैल गया है। इससे गुस्साए कर्मचारियों ने दरोगा के घर और रबूपुरा कोतवाली की बिजली काट दी।

मामला यूपी के नोएडा का है। बताया जाता है कि आरोपी दरोगा अवैध रूप से बिजली का इस्तेमाल कर रहा था। वहीं रबूपुरा कोतवाली पर भी बिजली विभाग का लाखों रुपये का बिल बकाया है। हालांकि कुछ समय बाद विभाग के उच्चाधिकारियों के हस्तक्षेप पर दोबारा से कोतवाली की बिजली आपूर्ति सुचारू की गई।

फेस मास्क की हो रही थी चेकिंग
जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को कस्बा में पुलिस फेस मास्क नहीं लगाने वाले लोगों की जांच कर उनका चालान कर रही थी। इसी बीच एक दरोगा ने रबूपुरा बिजली विभाग के कुछ कर्मचारियों ने चालान कर दिए। आरोप है कि फेस मास्क होने के बावजूद भी दरोगा ने जबरन चालान किया।

‘जानबूझकर किया चालान’

दनकौर एसडीओ प्रेम शंकर शर्मा ने बताया कि एक दरोगा ने विभाग के कुछ कर्मचारियों का जानबूझकर चालान किया था। इससे गुस्साए कर्मचारियों ने बिजली आपूर्ति बंद कर दी थी। हालांकि बाद में आपूर्ति सुचारू कर दी गई।

Back to top button