खेलजरा हट के

मालदीव में बॉस्केटबॉल खेल रहे हैं विलियमसन और वॉर्नर, SRH ने मजेदार वीडियो किया शेयर

IPL 2021 के निलंबन के बाद विदेशी खिलाड़ी अपने देश के लिए रवाना हो गए. हालांकि, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर मालदीव पहुंचे हैं, जहां वे घर लौटने से पहले 10 दिन क्वारंटीन में बिताएंगे. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन, पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर और ऑलराउंडर जेसन होल्डर बास्केटबॉल खेलकर अपनी क्वारंटीन अवधि का आनंद ले रहे हैं.

सनराइजर्स हैदराबाद ने केन, डेविड और जेसन का एक वीडियो ट्विटर पर अपने बास्केटबॉल कौशल दिखाते हुए पोस्ट किया. SRH ने अपने पोस्ट में NBA को टैग करते हुए पूछा कि उनके क्रिकेटर्स कैसे खेल रहे हैं, “हे, @NBA क्या कहते हैं? #OrangeOrNothing #OrangeArmy। ”

इससे पहले, केन विलियमसन और तीन अन्य न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने शुक्रवार को मालदीव के लिए उड़ान भरी, क्योंकि वे COVID-19 हॉटस्पॉट दिल्ली में रहने में सहज महसूस नहीं कर रहे थे. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान विलियमसन, चेन्नई सुपर किंग के मिशेल सैंटर और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के काइल जैमिसन और सीएसके के फिजियो टॉमी सिमसेक ने मालदीव के लिए व्यावसायिक उड़ान भरी.

IPL 2021 में SRH-

सनराइजर्स हैदराबाद का ये आईपीएल का सबसे खराब सीजन गुजर रहा था. क्योंकि वो सात मैचों में सिर्फ एक जीत के साथ अंकतालिका में सबसे निचले स्थान पर थे. टीम के प्रबंधन ने भी अपने कप्तान को बदलने के लिए एक बड़ा फैसला लिया. डेविड वॉर्नर को हटाकर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को SRH का कप्तान बनाया गया. जिसके बाद वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया था.

सनराइजर्स हैदराबाद के मालिकों ने सोमवार को विभिन्न गैर सरकारी संगठनों के साथ राज्य और केंद्र सरकारों द्वारा किए जा रहे COVID-19 राहत कार्य के लिए 30 करोड़ रुपये का दान दिया. भारत वैश्विक महामारी की दूसरी लहर में विनाशकारी स्वास्थ्य संकट से जूझ रहा है, जो वर्तमान में 4,000 से अधिक दैनिक मौतों का कारण बन रहा है.

Back to top button