उत्तर प्रदेश

महिला को गोली मारने वाला BJP का बाहुबली गिरफ्तार, छापे में भारी मात्रा में मिले हथियार

BJP नेता एवं जेडीयू के पूर्व बाहुबली विधायक राजू कुमार सिंह को गोरखपुर के कुशीनगर से गिरफ्तार किया गया है। उसपर दिल्ली में न्यू ईयर की पार्टी के दौरान पेशे से आर्किटेक्ट एक 45 वर्षीय महिला को गोली मारने का आरोप है। महिला का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है।

ख़बरों के मुताबिक, 31 दिसंबर की रात दिल्ली-एनसीआर के फतेहपुरबेरी इलाके के मांडी गांव स्थित राजू सिंह के फॉर्म हाउस में न्यू ईयर की पार्टी चल रही थी। पार्टी में सिंह ने अपने दोस्त विकास गुप्ता को भी बुलाया था। विकास पार्टी में अपनी पत्नी अर्चना के साथ पहुंचे थे।

जश्न के दौरान शराब के नशे में धुत्त पूर्व विधायक ने हवा में फायरिंग शुरु कर दी। उसने दो-तीन शॉट फायर किए। जिसमें एक गोली अर्चना के सिर में लगी और वह जमीन पर गिर गईं।

जिसके बाद अर्चना के पति ने उसे वसंत कुंज स्थित फॉर्टिस अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां उनकी हालत नाज़ुक बताई जा रही है।

अर्चना के पति की शिकायत पर मौके से फरार पूर्व विधायक को गोरखपुर के कुशीनगर से गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं। पुलिस ने IPC की धारा 307, 201 और 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

बता दें कि सिंह 2015 में पार्टी बदल बीजेपी में शामिल हो गए थे। बाहुबली की छवी रखने वाले सिंह पर बिहार में पांच मुकदमे दर्ज हैं, इनमें आर्म्‍स एक्‍ट के तहत दो और हत्‍या की कोशिश का एक मामला भी शामिल है।

Back to top button