जिंदगी

महिलाओं को मूड बनाने का अचूक तरीका, फिर उनको कोई भी रोक नहीं सकता

बिस्तर पर महिला उतनी ही सेक्स को लेकर उत्साहित हो सकती हैं जितना की पुरूष होते हैं। लेकिन यह बातें पुरूषों को समझनी होती हैं। महिलाओं के इजहार और प्यार को जताने का तरीका थोड़ा अलग होता है। आपको बता दें की हर महिला चाहती है की उसका पार्टनर उस पर अपना हक जताए। तो चलिए देखते हैं कुछ ऐसे ही तरीके जिनसे महिला खुद बोल उठे की मुझे सेक्स करना है-

महिलाओं के शरीर में ऐसी ही कई सारी जगह हैं जहां से आप महिला को छू कर उन्हे चरम सीमा तक ले जा सकते हैं उन्हे उत्तेजित कर सकते हैं लेकिन जब भी आप उन्हे टच करें तो बेहद ही नाजुक व साॅफ्ट तरीके से करें। अगर आप इन जगहों पर अपनी कोमल उंगलियां या लिप्स का इस्तेमाल करते हैं तो महिलाओं को उत्तेजित होने से कोई नहीं रोक सकता।
अधिकतर महिलाएं किस करने मात्र से ही उत्तेजित हो जाती हैं इसलिए जरूरी हैं कि आप उनके गर्दन के पीछे टच करते हुए उन्हे अपने लिप्स का एहसास कराएं।
आपकी उंगलियां आपकी फिमेल पार्टनर को सेक्स के लिए उत्तेजित करने के लिए काफी फायदेमंद है इसके लिए आप अपनी उंगलियों को साॅफ्ट तरीके से महिला के गर्दन और पेट पर टच करें।
इसके अलावा आप किस की सहायता से भी अपनी पार्टनर को उत्तेजित कर सकते हैं आपकी किस जितनी आहिस्ते और गहराई भरी होगी तो आपके पार्टनर की धड़कने उतनी ही तेज होंगी।
ऐसे समय आप अपने पार्टनर से डर्टी बात करने से भी न चूंकें क्योंकि ऐसा करने से आपके पार्टनर का मूड और बन जाएगा।
Back to top button