क्राइम

महापाप : नौकरी के नाम पर बुलाया, पिलाया नशीला ड्रिंक; रेप का MMS बनाया और अब….

गाजियाबाद :  गाजियाबाद मेंनौकरी दिलवाने के नाम पर महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता के अनुसार, आरोपी ने उसके अश्लील विडियो बनाए हैं। अब वह धर्म परिवर्तन कर शादी का दबाव बना रहा है। पीड़िता के अनुसार, गुरुवार को एसएसपी ऑफिस में शिकायत दी थी, जिसके बाद उसे अलग-अलग नंबरों से जान से मारने की धमकी देते हुए कॉल आ रहे हैं।

एसपी सिटी सेकंड ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि शिकायत संज्ञान में आई है। थाने से इस संबंध में रिपोर्ट मांगी गई है। थाना प्रभारी का कहना है कि पीड़िता थाने नहीं आई है। उसका जो नंबर मिला है, कॉलर लगातार व्यस्त आ रही है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

होटल में ले गया और फिर…
साहिबाबाद क्षेत्र की रहने वालीं महिला ने सीएम, डीजीपी समेत अन्य अधिकारियों को शिकायत कर बताया था कि आरोपी ने उसे होटल में जॉब दिलवाने की बात कही थी। होली से कुछ दिन पहले उसने उसे मोहननगर बुलाया और वहां से लिंक रोड क्षेत्र के होटल में लेकर गया।

‘शादी के लिए कर रहा ब्लैकमेल’
युवती का आरोप है कि उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर रेप किया। उसने अश्लील विडियो भी बना लिए। आरोप है कि इन विडियो के आधार पर उसे धर्म परिवर्तन कर शादी करने के लिए ब्लैकमेल कर रहा है। वहीं, पुलिस अभी शिकायतकर्ता के बारे में ही जानकारी कर रही है।

Back to top button