ख़बरमनोरंजन

मशहूर हिरोइन से रोमांटिक सीन के बहाने बोला डायरेक्टर- पेटीकोट उठाओ

मीटू कैंपेन ने पूरे बाॅलीवुड में सनसनी मचा दी है, इस दौरान बाॅलीवुड के एेसे-एेसे लोगों ने सामने अा रहे हैं जिनके बारे में सोचा भी नहीं गया था। साजिद खान, नाना पाटेकर, सुभाष कपूर और अालोक नाथ सहित हिंदी सिनेमा के कई नामी कलाकारों पर सनसनीखेज अारोप लग चुके हैं। हाल ही में बाॅलीवुड की मशहूर अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने अपनी एक एेसी अापबीती बताई है, जिसे जानकर यकीनन अाप सबको बेहद हैरानी होगी।

इनकार, देसी बाॅयज और गब्बर जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में नजर अाने वाली बाॅलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि किस तरह बाबूमोशाय बंदूकबाज फिल्म की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर कुशान नंदी ने उनके साथ बत्तमीजी से बात की थी।

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने मीटू कैंपने और तनुश्री को सपोर्ट करते हुए अपने साथ हुए घटना के बारे में बताया कि फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज की शूटिंग के दौरान निर्देशक कुशान नंदी ने उनसे अापत्तिजनक सीन की डिमांड की जिसकी वजह से उन्होंने फिल्म छोड़ दी।

चित्रांगदा सिंह ने बताया कि मैं शूटिंग कर रही थी तभी अचानक डायरेक्टर कुशान नंदी एक रोमांटिक सीन का अाइडिया लेकर अाए जो मुझे नवाजुद्दीन के साथ करना था। हम लोगों ने शूट किया जो डायरेक्टर को पसंद नहीं अाया और उन्होंने कहा पेटीकोट उठाओ। चित्रांगदा सिंह ने बताया कि यह बात मुझे बहुत खराब लगी औऱ मैं वहां से चली गई, इसके बाद चित्रांगदा सिंह ने वह फिल्म छोड़ दी।

Back to top button