मनोरंजन

मशहूर सिंगर की होटल की बालकनी से गिरकर मौत, इसी महीने किए थे शादी

ब्राजील के पॉप्‍युलर सिंगर एमसी केविन (MC Kevin Death) की रहस्‍यमयी परिस्‍थ‍ितियों में मौत हो गई है। 23 साल के केविन ब्राजील के रियो डी जेनेरियो में एक होटल की पांचवीं मंजिल से नीचे गिर गए, जिसके बाद उन्‍हें मृत घोष‍ित कर दिया गया। घटना 16 मई की है। एमसी केविन ने दो हफ्ते पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड डिओलेने बेजेरा से शादी की थी।

दोस्‍त से मिलने 5वीं मंजिल पर पहुंचे थे
जानकारी के मुताबिक, केविल होटल की 11वीं मंजिल पर ठहरे हुए थे। जबकि 5वीं मंजिल पर वह अपने कुछ दोस्‍तों से मिलने उनके कमरे में पहुंचे थे। केविन होटल की बालकनी में थे, जहां से वह रहस्‍मयी तरीके से नीचे गिर गए। स्‍थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच में जुट गई है।

अस्‍पताल पहुंचते ही तोड़ा दम
मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने सिंगर को दुर्घटना के फौरन बाद अस्‍पताल पहुंचाया, जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोष‍ित कर दिया। केविन ने दो हफ्ते पहले ही गर्लफ्रेंड डिओलेने बेजेरा से शादी की थी। डिओलेने एक क्रिमिनल लॉयर है।

‘मैं तुमसे हमेशा प्‍यार करती रहूंगी’

केविन के निधन के बाद डिओलेने ने अपनी शादी की एक ब्‍लैक एंड फोटो शेयर करते हुए फैन्‍स के साथ एक दुखद खबर शेयर की है। डिओलेने ने तस्‍वीर के साथ एक लंबा नोट भी लिखा है। यह नोट भावुक करने वाला है। डिओलेने लिखती हैं, ‘तुम मेरी जिंदगी का प्‍यार हो और हमेशा रहोगे। वह आदमी जिसने मुझे सबसे ज्‍यादा प्‍यार और सम्‍मान दिया। ईश्‍वर के पास जाओ, मैं हमेशा तुमसे प्‍यार करूंगी।’

16 साल की उम्र में रिलीज किया पहला गाना

केविन की मां ने भी सोशल मीडिया पर अपने बेटे को श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्‍ट किया है। मां ने लिखा कि आख‍िरी बार जब केविन से उनकी बात हुई थी, तब सिंगर ने कहा था- आई लव यू मम। एमसी केविन ने 2013 में अपना पहला गाना रिलीज किया था। तब उनकी उम्र महज 16 साल थी। उनके गाने Cavalo de Troia (Trojan Horse) को यूट्यूब पर करोड़ों बार देखा जा चुका है।

Back to top button