जिंदगी

मनी प्लांट है खास: इस तरह से करता पैसे की बरसात

अक्सर लोग अपने घरो की शोभा बढ़ाने के लिए मनी प्लांट घर में लगाते है कुछ लोग पौधे लगा तो लेते है लेकिन इससे उन्हें कोई फायदा नही होता है और लोग सोचने लग जाते है शायद उनकी किस्मत ही खराब है. लेकिन ऐसा कुछ नही होता है यदिआप मनी प्लांट से जुडी 5 चीजो को फॉलो करते है तो आपको इससे पूरा फायदा हो सकता है

मनीप्लांट के पौधे को सुख समृद्धि का पौधा कहा जाता है ये धनवान बनाने वाला पौधा है. इस संसार में हर व्यक्ति अमीर बनना चाहता है हर किसी को आज के समय में पैसा चाहिए. कुछ लोग अपनी मेहनत से अमीर बन जाते है और कुछ लोगो के लिए लक काम करता है.

मनीप्लांट के पौधे को कभी भी आपको खरीद कर नही लाना चाहिए इस पौधे को हमे चौरी करना होता है. वैसे चौरी करना बुरी बात है लेकिन ये पौधा हमे चौरी ही करना है. इस पौधे को आपको उस घर से चुराना है जहाँ पर रोजाना पूजा पाठ किया जाता हो साथ ही उस घर में धन भी बहुत ज्यादा हो ऐसे घर से अगर आप मनीप्लांट के पौधे को चुराते है तो ये आपके घर में सुख समृद्धि लाता है और आपको धनवान बनाने में सहायक होता है.

यदि आपके घर में किसी भी मनीप्लांट का पत्ता जल जाए या खराब हो जाए तो आपको उस पते को खींचकर नही तोडना चाहिए आपको उसे कैंची की मदद से काटना चाहिए. कभी भी आपको मनीप्लांट की जडो को बाहर दीखते हुए नही रखना है यदि वह गमले से बाहर दिखाई देती है तो आप उसे किसी चीज के साथ ढक दें ऐसा करने से आपके घर में हमेशा बरकत बनी रहती है.

मनीप्लांट को अपने घर के अंदर मुख्य द्वार के उपर लगाए ताकि आपके घर में सुख समृद्धि बने रहे. आपको घर में किस तरह का मनीप्लांट लगाना है ये भी आपको मालूम होना चाहिए. आपको घर में गोल पते वाला मनीप्लांट लगाना है. हरे भरे पतो वाले मनीप्लांट को जब आपको पानी देना है तो उसके अंदर 1 -2 चम्मच दूध के डालने है. ऐसा करने से आपके घर में कभी भी धन की हानि नही होगी.

Back to top button