मनोरंजन

मणिकर्णिका के टीजर को मिली सक्सेस, क्वीन ने यूं किया सेलीब्रेट

'मणिकर्णिका: द क्'€à¤µà¥€à¤¨ ऑफ झांसी': कंगना रनौत ने इस अंदाज में किया टीजर की डेट का खुलासाछोटी-छोटी खुशियां मनाने से ही जिंदगी पूरी तरह खुशनुमा हो जाती है, लेकिन जब वह खुशी सफलता की हो तो बात ही अलग हो जाती है. मंगलवार की रात कुछ ऐसा ही किया ‘मणीकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ ने जब बॉलीवुड क्वीन के साथ उन्होंने सरप्राइज सेलीब्रेशन किया. इस सेलीब्रेशन की वजह थी फिल्म के टीजर का सफल होना. बस टीजर सफल हुआ तो टीम ने कंगना को पूरी तरह रानियों वाले अंदाज में बधाई दी.

क्राउन पहनकर काटा केक 
इस मौके पर कंगना ने सच में किसी रानी की तरह क्राउन पहना फिर केक काटा. तस्वीर में महारानी जी का अंदाज देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर यह फोटो डाला गया है. इस फोटो पर कैप्शन में लिखा गया है कि टीम मणीकर्णिका का यह सेलीब्रेशन टीजर की सफलता के लिए है, अभी आगे भी बहुत से सेलीब्रेशन बाकी हैं.

भारत की आजादी की लड़ाई की कहानी है
गौरतलब है कि ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ की कहानी भारत की आजादी की लड़ाई की कहानी है जो कि 1857 में लड़ी गई थी. रानी लक्ष्मीबाई का दमदार किरदार कंगना रनौत निभाने जा रही हैं. इस फिल्‍म का निर्देशन राधा कृष्ण जगरलमूडी ने किया है.

फिल्म निर्माताओं के अनुसार इस फिल्‍म के टीजर की रिलीज के लिए गांधी जयंती से सही दिन और कोई दिन नहीं हो सकता था. देश की आजादी के लिए लड़ रहे योद्धाओं को ट्रिब्यूट देने का इससे बेहतर अवसर नहीं हो सकता और यही वजह है की फिल्म के टीजर को 2 अक्टूबर को रिलीज करने का निर्णय लिया गया.

Back to top button