खेलजरा हट के

मजेदार Video: क्रिकेट मैच के दौरान घुसा कुत्ता, मुंह में दबाई गेंद और ले भागा!

हाल ही में महिलाओं के एक क्लब क्रिकेट मुकाबले के दौरान ऐसी मजाकिया घटना हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ऑल आयरलैंड ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बल्लेबाज शॉट खेलती है और गेंद जैसे ही फिल्डर के पास जाती है, अचानक एक कुत्ता मैदान पर आ जाता है। वहां मौजूद सभी खिलाड़ियों को वो दौड़ाते हुए नजर आ रहा है।

यहां देखें वीडियो-

यह मैच ब्रेडी क्रिकेट क्लब और सीएसएनआई के बीच खेला जा रहा था। घटना मैच के 9वें ओवर की है। बारिश के कारण पहले ही मैच के ओवर को कम करके 12 ओवर का कर दिया गया था।9वें ओवर में एबी लेकी ने स्‍क्‍वॉयर लेग की तरफ गेंद मारी और सिंगल लेने के लिए दौड़ी। विकेटकीपर रिचेल ने ओवर थ्रो कर दिया और इसके बाद कुत्ता गेंद को मुंह में दबाकर भागने लगा। कुत्‍ते के पीछे पीछे खिलाड़ी भी दौड़ते दिखे। इसके बाद एक दर्शक मैदान पर कुत्ता को पकड़ते हुए नजर आया। मगर इससे पहले नॉन स्‍ट्राइक छोर पर खड़ी बल्‍लेबाज फिशर ने उसे पकड़ लिया।

सीएसएनआई सीसी को 12 ओवर में जीत के लिए 75 रनों की जरूरत थी और उनके रन चेज के दौरान ही कुत्ता मैदान पर दौड़ा। खिलाड़ी और प्रशंसक कुत्ते को देखकर खूब हंसे और उसे खूब प्यार भी दिया।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘अच्छी तरह से प्रशिक्षित’ साथ ही कुछ लोगों ने कुत्तों को खेल मैचों में नहीं ले जाने का सुझाव दिया। एक यूजर ने लिखा, “इसीलिए आपको अपने कुत्ते को गेंद पर आधारित किसी भी खेल में तब तक नहीं ले जाना चाहिए जब तक कि उन्हें अच्छी तरह से प्रशिक्षित न किया गया हो।”

एक अन्य यूजर ने पूछा, “अगर कुत्ता गेंद के साथ बाउंड्री से बाहर चला गया होता, तो क्या इसे 4 ओवरथ्रो रन के रूप में गिना जाता?”

Back to top button