जरा हट के

मजेदार जोक्स : पति ने पत्नी से पूछा- जानू कैसी रही सुहागरात, पत्नी का जवाब सुन पति सन्न

आज हम आपको देश और दुनिया से जुडी खबर नहीं बतायगे जिसे पड़कर आप दुखी हो आज हम आपको ऐसे जोक दिखायगे जिसे सुनकर आप हस हस के लोट पॉट हो जायगे|चुटकुलों पर हंसी आ जाना बिलकुल ही स्वाभाविक सी बात है।

आज हर कोई किसी न किसी टेंशन में जी रहा है ऐसे में कुछ मजेदार जोक्स उसकी टेंशन को कुछ देर के लिए दूर कर सकते हैं। इसलिए आज हम आपको लड़का लड़की की बातें की पर मजेदार चुटकुले पढ़ने के लिए लाये हैं जिनसे आपकी टेंशन कुछ देऱ के लिए ही सही दूर तो हो ही जायेगी।


चुटकुले एक ऐसा माध्यम बन गए हैं जिसके द्वारा हम किसी को भी हंसा सकते हैं। आज लोगों को हंसाने के लिए टीवी पर तमाम तरह के शो आते हैं जो लोगों का मनोरंजन करते हैं।

आजकल के इस दौर में किसी को हंसाना सबसे मुश्किल काम समझा जाता है.किसी का दिल दुखाना तो आसान होता है पर उसे खुशी देना मुश्किल.

आज कल मनोरंजन का एक बड़ा माध्यम बन चूका सोशल मीडिया जिस पर हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट आता रहता है जिन्हें पढ़कर हम अपनी कुछ टेंशन को कम कर लेते है |
जिंदगी में कुछ पाने और खोने के बीच जो दो पल मुस्कुराहट के होते हैं, असली जीवन उन्ही दो पलों में होता है। ऐसे में जीवन के हर पलों को खुशनुमां बनाइए.. खुद भी मुस्कुराइए और दूसरे को भी मुस्कुराने और हंसी की वजह दीजिए।

अगर आप भी जीवन के उतार-चढ़ाव से जुझते हुए हंसना भूल गए हैं तो आज हम आपके लिए कुछ बेहद चुनिंदा चुटकुले लेकर आए हैं जिन्हें पढ़ने के बाद आपका दिन बन जाएगा और आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।
हम सभी यही चाहते हैं कि कुछ ही देर के लिए सही लेकिन अपनी तनाव भरी जिंदगी से छुटकारा मिल सके। इसलिए आज हम आपके तनाव को दूर करने का प्रयास कर रहे हैं जी हां आज हम आपके लिए कुछ ऐसे मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं जिसे पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाइएगा।

हम तो ये कहेंगे कि जिसने भी चुटकुलों को अविष्कार किया होगा उसने बहुत ही पुण्य का काम किया है।

क्‍योंकि आज के समय में लोगों अपने में ही ब्‍यस्‍त रहते हैं जिसकी वजह से वो पूरे दिन तनाव में रहते हैं जिसकी वजह से वो हंसना भूल ही गए हैं।

ऐसे समय में अगर नजर किसी चुटकुले पर पड़ जाए तो बंदा खुद ब खुद ही हँस देता है।

लेकिन जब इस बीजी शेड्यूल में इंसान को उन चुटकुलों को देखने का टाइम हो तो व्‍यक्ति जरूर हंस देगा। आपको भी शायद ही ऐसा करने का समय मिल पाता होगा।

वैसे तो कुछ चुटकुले होते है जो अपने आप में ही बेहद ही मजेदार होते है, जिसका उदाहरण आजकल इन्टरनेट पर देखने को मिल जाता है।

Back to top button