जरा हट के

मजेदार जोक्सः जब बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप करने पहुंची लड़की तो बोली ऐसी बात कि..

हंसी तो फंसी ….वाली बात फिल्मों में सुनी होगी, लेकिन आपको बता दें कि जो हंसता है वह फंसता नहीं बल्कि उस समस्या से बाहर निकल आता है। हंसने वाले लोग कम हसंने वालों की तुलना में कम परेशान रहते हैं। अगर आपको भी अपनी परेशानी से बाहर निकलना है तो खुलकर हंसे और दिल खोलकर हंसे। हम आपके लिए लाएं हैं कुछ ऐसे ही बेहतरीन जोक्स जिन्हे प़ढ़कर आप अपनी सारी थकान भूल जाएंगे।

फेकू ने पप्पू से पूछा- ‘मोहब्बत शादी से पहले करनी चाहिए या शादी के बाद?’
पप्पू ने कहा- ‘कभी भी करो पर बीवी को पता नहीं चलना चाहिए!’

एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप करना चाह रही थी तब उसने अपने बॉयफ्रेंड से कहा कि चलो ब्रेकअप कर लेते हैं उसके बाद लड़की ने एक ऐसा जवाब दिया कि लड़की ने तुरंत ही अपना इरादा बदल लिया। पढ़िए क्या कहा लड़के ने ऐसा ?

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि पेपर खत्म होने के बाद एक दूसरे से दोस्त हमेशा पूछते हैं कि कैसा पेपर रहा। यहां पर भी एक दोस्त ने पूछा कि किस प्रकार का पेपर हाथों अलग-अलग राज्यों के लड़कियों द्वारा क्या जवाब दिए जाते हैं अवश्य पढ़िए लास्ट वाला तो आपको हंसा कर रख देगा।

एक लड़की आधी रात को अपने प्रेमी से मिलने जाती है उसके घर पर किंतु प्रेमी उसके अतीत की ड्रेस को देखकर पूछता है कि यह क्या पहना हुआ है तब लड़की ने एक बहुत ही अटपटा सा जवाब दिया जो वह अपनी मां से वादा करके आई थी आप भी पढ़ें और मज़े करें।

एक महिला को अपने पति से नई साड़ी चाहिए होती है तब वह अपने पति से कहती है कि मुझे एक साड़ी चाहिए और जहां से चाहिए उसका नाम लेती है तब उसके पति का सिर चकरा जाता है और कहता है मेरी मां यह नाम नहीं होता कुछ और होता है पड़ी है आखिर वह क्या कहती है।

आप सभी जानते हैं कि जेठालाल बबीता जी के पीछे कितनी कितना पागल है और वह हमसे कितनी मोहब्बत करता है एक शायरी में जेठालाल अपने सब पूछते अर्ज करता है देखिए वह क्या अर्ज करता है।

लड़कियों को सेल्फी लेने का तो बहुत शौक है आप जानते ही हैं वह सेल्फी लेते समय कई प्रकार के मुद्राएं देती हैं उनमें से एक पाउस होता है जिसको लेकर हमने एक बात बताई है शायद आपको वह पढ़ कर आओ से हंसी आएगी आप भी पढ़ें और बताएं क्या यह एकदम सही है या नहीं।

Back to top button