देश

मंत्रीजी से की बिना लेग पीस वाली चिकन बिरयानी की शिकायत, मजेदार जवाब मिला!

नई दिल्ली। पूरा देश इस समय महामारी कोरोना वायरस से जूझ रहा है। इस संकट की घड़ी में सोशल मीडिया के जरिए लोग एक दूसरे की मदद और सहयोग कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों लॉकडाउन के कारण जीवन थम सा गया है। लेकिन सोशल मीडिया के जरिए लोग जरूरतमंदों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा रहे है। मरीजों के लिए हॉस्पिटल में बेड, ऑक्सीजन और इलाज के लिए मदद मांग रहे हैं। बहुत से लोग उनकी मदद भी कर रहे हैं। हाल ही में तेलंगना में एक अनोखी वाकया सामने आया है। एक शख्स को चिकन बिरयानी में लेग पीस नहीं मिला तो उसने मंत्री जी से शिकायत कर डाली। इसके बाद मंत्रीजी ने भी इसका एक शानदार जवाब दिया। हालांकि बाद में उस व्यक्ति ने उस ट्वीट को हटा दिया।

दरअसल, तेलंगाना के नगर प्रशासन और शहरी विकास मंत्री केटी रामाराव यानी केटीआर ट्विटर पर बेहद लोकप्रिय हैं। जो भी उनसे मदद की गुहार लगते है वे उनको कभी भी निराश नहीं करते है। कोरोना के इस संकट के समय लॉकडाउन के बीच उन्होंने लोगों को मेडिकल सुविधा और ई-पास के भी इंतजाम कराए। हाल ही में एक रघुपति नाम के एक युवक ने चिकन बिरानी का ऑनलाइन ऑर्डर किया। लेकिन खाने लगा तो बिरयानी में लेग पीस का नहीं मिलना। इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर केटीआर को शिकायत कर डाली।

लेग पीस की शिकायत करते हुए रघुपति ने ट्वीट करते हुए जोमैओ और केटीआर को टैग किया। उन्होंने लिखा कि मैंने चिकन बिरयानी का ऑर्डर किया, जिसमें मैंने एक्सट्रा मसाला और लेग पीस की मांग की थी। लेकिन मुझे कुछ भी नहीं दिया गया। क्या लोगों को सर्विस देने का यही तरीका है। इसके जवाब में केटीआर ने लिखा, और भाई मुझे क्यों टैग किया है? इसमें मुझे क्या करने के लिए कह रहे हो।

केटीआर के ट्वीट पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन औवेसी ने मजाकिया लहजे में लिखा कि केटीआर के कार्यालय को तुरंत इसका जवाब देना चाहिए! केटीआर और उनकी टीम इस महामारी के दौरान लोगों की चिकित्सा आवश्यकताओं को पूरा करने में जुटी है। माशाअल्लाह!

हालांकि कुछ समय बाद ही रघुपति ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है। लेकिन तब तक लोगों ने इसकी स्क्रीन शॉट ले लिया। सोशल मीडिया पर अब यह तेजी से वायरल हो रहे है।

Back to top button