उत्तर प्रदेश

मुख्यमंत्री जी की सुनिए, उनके साथ अली, हमारे साथ बजरंगबली

UP Chief Minister Yogi Adityanath

मेरठ, । लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान प्रचार के अंतिम दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेरठ के सिसौली गांव में विशाल रैली को संबोधित किया। उन्होंने मेरठ लोकसभा सीट के लिए भाजपा उम्मीदवार राजेंद्र अग्रवाल के समर्थन में वोट मांगे। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा, बसपा, रालोद और कांग्रेस को अली पर विश्वास है तो हमें बजरंग बली पर विश्वास है।

मंगलवार को सिसौली गांव में मेरठ से भाजपा उम्मीदवार राजेंद्र अग्रवाल के समर्थन में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गठबंधन करने वाले सपा, बसपा, रालोद के साथ कांग्रेस पर भी जमकर बरसे। मुख्यमंत्री ने तीखे तेवर दिखाते हुए कहा कि यदि सपा बसपा, रालोद और कांग्रेस को अली पर विश्वास है तो हमें बजरंगबली पर विश्वास है। इन सभी दलों को पूरब से तो हम उखाड़ कर फेंक चुके हैं। अब पश्चिम की जनता की बारी है कि इन्हें सबक सिखाए और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इन सभी दलों को नेस्तनाबूद कर दे।

डॉ. आंबेडकर को ढाल बनाकर चुनाव लड़ रहे दलों पर निशाना साधते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा बसपा और रालोद तीनों ने ही बाबासाहेब का अपमान किया है। उन्होंने मुस्लिम लीग को हरा वायरस बताते हुए कहा कि जब देश आजाद हो रहा था तो मुस्लिम लीग ने बंटवारे की बात कही थी, लेकिन डॉ. आंबेडकर ने इसका विरोध किया था। जोगीनाथ मंडल ने पाकिस्तान का समर्थन किया, नतीजा यह रहा की जोगीनाथ मंडल को पाकिस्तान में कानून मंत्री बनाया गया।

मगर जब पाकिस्तान में हरे वायरस ने अपना काम शुरू किया तो जोगीनाथ मंडल को पाकिस्तान से वापस भारत भागना पड़ा। उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती जोगीनाथ मंडल की तरह काम कर रही है। उन्होंने कहा कि आज पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों का सफाया किया जा रहा है तो इन सभी दलों के पेट में दर्द हो रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इनमें से किसी भी दल द्वारा घोषित किए गए चुनावी घोषणा पत्र में देश और प्रदेश के विकास को लेकर किसी मुद्दे को नहीं उठाया गया है।

उन्होंने उपस्थित जनसमूह से भाजपा उम्मीदवार राजेंद्र अग्रवाल को वोट देकर लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को दोबारा से प्रधानमंत्री बनाए जाने की अपील की। इस दौरान जहां रैली स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे। वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं में बेहद उत्साह देखने को मिला।

Back to top button