धर्म

भोलेनाथ को चढ़ा दें सिर्फ ये एक चीज, हर इच्छा होगी पूरी

हिंदु धर्म में बहुत सारी मान्यताएँ हैं जिसके कारण भगवान शिव को खुश किया जाता है जिसके चलते भगवान शिव आपकी सभी मनोकामनाएँ पूरी करते हैं. कहा जाता है कि भगवान शिव जी को बहुत जल्द खुश किया जा सकता है ऐसे में हम आपके लिए एक ऐसी चीज लेकर आएं है जिसे भगवान शिव को अर्पित करने से आपकी हर मन इच्छा पूरी होगी.

भगवान शिव को खुश करने के लिए लोग बहुत सारी चीजें भगवान शिव को अर्पित करते हैं लेकिन फिर भी उनकी मुराद पूरी नहीं हो पाती तो आइये जानते हैं उस एक चीज के बारें में जो भगवान शिव को अर्पित करने से भगवान शिव खुश हो जाते हैं और आपकी मुराद पूरी करते हैं.

ये है वो चीज
बता दें कि भगवान शिव को पान का पत्ता चढ़ाने से आपकी मुराद पूरी हो जाएगी. पान का पत्ता चढ़ाने से पूजा का फल दुगना हो जाता है. पान का पत्ता भगवान शिव जी को अर्पित करना चाहिए लेकिन आपको पत्ता अर्पित करने से पहले एक बात का जरुर ध्यान रखना होगा, कि पत्ता कटा,फटा या फिर सूखा नहीं होना चाहिए. अगर आपका पत्ता सूखा या कटा होगा तो आपको फल नहीं मिलेगा.

पान का पत्ता इस चीज को भी करता है ठीक
पान का पत्ता बुरी नजर को भी ठीक करता है अगर हमारे घर में किसी इंसान को बुरी नजर लग जाए तो आप पान में गुलाब की 7 सूखी पत्तियां रखकर खाएं ऐसा करने से आपकी नजर दूर हो जाएगी.

तो यदि आप भी हैं पैसों की तंगी से है परेशान तो शनिवार के दिन भगवान शिव जी को चढ़ा दें पान का पत्ता ऐसा करने से आपकी हर मनचाही इच्छा पूरी होगी.

Back to top button