मायानगरी

भारी पड़ा भीड़ का दीवानापन, बीच में ही खत्म किया गया इस भोजपुरी स्टार का शो

भोजपुरी सिनेमा में कुछ ऐसे कलाकार है जो एक्टिंग तो बहुत अच्छी करते ही है बल्कि सिंगर भी बहुत अच्छे है। उनमे से कुछ तो बहुत ही फेमस है जैसे दिनेश लाल यादव, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव। ऐसी ही कुछ टैलेंटेड अभिनेत्रियों में अपना नाम शुमार करने वाली मशहूर भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह। लोग न केवल खूबसूरती और अदाकारी के दीवाने है बल्कि उनके सिंगिंग के भी ज़बरदस्त फैन है। उनकी आवाज़ बहुत अच्छी है और इतना ही नहीं उन्होंने भोजपुरी सिनेमा जगत के लगभग सभी सितारों के साथ काम किया है।

कई बार ऐसा होता है कि लोगों का दीवानापन पागलपन में बदल जाता है जिसके कारण कई बार अभिनेताओं को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। अभी हाल ही में मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह के कॉन्सर्ट में लोगों ने पथराव किया जिसके कारण पुलिस को सामने आना पड़ा। इस दौरान कई दर्शक घायल हो गए, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

देव सूर्य महोत्सव में अक्षरा सिंह का गाना शुरू होते ही लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार पंडाल में उपलब्ध जगह से तीन गुना अधिक भीड़ जमा हो गई थी। खड़े युवकों ने कार्यक्रम देखने में हो रही परेशानी की वजह से भी वे हंगामा करने लगे। कार्यक्रम के दौरान लोग इतने ज़्यादा उत्तेजित हो गए कि उन्होंने कुर्सी तोड़ डाली।भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा। पथराव के बाद कार्यक्रम से निकलकर जिलाधिकारी राहुल रंजन महिवाल भी भाग निकले।

Back to top button