गैजेट ज्ञान

भारत में शुरू हुई OnePlus 6T के नए एडिशन की बिक्री, मौजूद है ये दमदार फीचर्स

OnePlus 6T के नए कलर वेरिएंट यानी कि थंडर पर्पल कलर वेरिएंट को हाल ही में भारत में पेश किया गया है. वहीं कंपनी ने यह जानकारी भी दी थी कि 16 नवंबर से इसकी बिक्री भी शुरू हो जाएगी तो आपको बता दें कि आज से इसकी बिक्री शुरू की जा चुकी है. बता दें कि OnePlus 6T Thunder Purple Edition सिर्फ 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में ही उपलब्ध हुआ है.

अगर आप इस स्मार्टफोन के इस नए वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे आज से ही ऐमजॉन इंडिया से खरीद पाएगी. बता दें कि आज दोपहर 2 बजे से ऐमजॉन इंडिया पर इसकी बिक्री शुरू हो चुकी है. इसकी 6 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरियंट और 8 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरियंट क्रमशः 37,999 रुपये और 45,999 रुपये है. 

बता दें कि एचडीएफसी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए भुगतान करने पर 1,500 रुपये कैशबैक मिलेगा. जियोडॉटकॉम, रिलायंस डिजिटल स्टोर्स, मायजियोस्टोर्स, जियो रिटेलर्स और मायजियो ऐप से 299 रुपये के पहले प्रीपेड रीचार्ज कराने पर 5,400 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक, वाउचर्स के तौर पर ग्राहकों को दिया जाएगा. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802एसी, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, जीपीएस/ ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स को जगह दी है. वहीं पॉवर के लिए फ़ोन में 3700एमएएच की बैटरी दी गई है. 

Back to top button