गैजेट ज्ञान

भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है Moto का G7 Power, अभी जानिए कीमत

Lenovo के स्वामित्व वाली Motorola भारत में जल्द ही नया स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है। बता दें कि कंपनी ने ब्राजील में हाल ही में Moto G7 Series के तहत अपने चार स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। इनमें Moto G7 Series के Moto G7, Moto G7 Power, Moto G7 Plus और Moto G7 Play शामिल हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार मोटोरोला अपने Moto G7 Power स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने वाली है। बात करें कीमत की तो यह 13,999 रुपए में उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं इससे पहले फोन की कीमत 18,999 रुपए सामने आ चुकी है। हालांकि फोन को लेकर कंपनी द्वारा कोई आधिकारिक पुष्टि अब तक नहीं की गई है।

स्पेसिफिकेशन डिस्प्ले
इस फोन में 6.2 इंच की एचडी+ मैक्स विजन डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1570×720 पिक्सल का रेजॉलूशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है।

कैमरा
इस फोन में फोटोग्राफी के लिए रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

रैम/ रोम
इस फोन में 3GB रैम व 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। आवश्यकता पड़ने पर फोन की मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर/ बैटरी
यह फोन ऐंड्रॉयड 8 पाई ओएस पर काम करता है। इस फोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 632 प्रोसेसर दिया गया है। Moto G7 Power में 5000mAh की बैटरी दी गई है।

Back to top button