उत्तर प्रदेश

भाजपा ने राममंदिर को भरी हुंकार, कार्यकर्ताओं को अयोध्या ले जाने का लक्ष्‍य

वाराणसी। अयोध्या में राममंदिर निर्माण को लेकर अब भाजपा भी खुलकर सामने आ गई है। विश्व हिंदू परिषद की ओर से अयोध्या में आयोजित धर्मसभा में शिरकत करने के लिए भाजपा ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। अयोध्या कूच को लेकर भारतीय जनता पार्टी महानगर के पदाधिकारियों एवं मंडल अध्यक्षों की एक बैठक महानगर उपाध्यक्ष नरसिंह दास की अध्यक्षता में हुई।

बैठक में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की तरफ से नंदलाल पांडेय भी मौजूद रहे। 25 नवंबर को धर्म संसद की बैठक में भाग लेने हेतु अयोध्या चलो विषय पर विस्तार से चर्चा हुई। बैठक में तय हुआ पूरे महानगर से भाजपा के लगभग पांच हजार कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी बस द्वारा एवं अपने निजी साधन व ट्रेन के माध्यम से अयोध्या पहुंचेंगे। मंडल अध्यक्षों को अपने-अपने मंडल से पांच सौ कार्यकर्ताओं को अयोध्या ले जाने का लक्ष्य एवं जिम्मेदारी सौंपी गई है।  

वाराणसी महानगर की तरफ से कई राममंदिर निर्माण को लेकर कई स्लोगन, बैनर-पोस्टर तैयार कराए गए हैं। कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए जा रहे कि जो अपने निजी वाहन से अयोध्या जा रहे हैं, राममंदिर से जुड़े स्लोगन वाले स्टीकर अवश्य लगाएं। बैठक में मनोज भारद्वाज, आत्मा विशेश्वर, काशीनाथ अकेला, निर्मला सिंह पटेल, चंद्र शेखर उपाध्याय, मधुकर चित्रांश लवकुश वर्मा, जेपी सिंह, अशोक कुमार पांडेय समेत अन्य उपस्थित रहे।

Back to top button