मनोरंजन

भरी महफिल में इन एक्ट्रेसेस की ड्रेस ने दिया धोखा, नंबर 3 तो हैं सबकी फेवरेट

बॉलीवुड की चकाचौंध में हर कोई खो जाना चाहता है. यहाँ पर अभिनेत्रीओ को उनके असली रूप में देखना काफी अलग एहसास दिलाता है. लेकिन काफी बार ऐसा देखा गया है की उनका वो मेकअप और उनकी खूबसूरत लगने वाली एक्सपेंसिव ड्रेस ने उन्हें लोगो के सामने शर्मिंदा किया है.

कभी कभी ऐसा होता है की उन्हें अपनी ड्रेस के कारण उप्स मूमेंट का शिकार बनाना पड़ जाता है. इनमे कुछ हमारी बॉलीवुड इंड्रस्टी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस भी शामिल हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी ही तस्वीरें, दिखने वाले है जिसे देख कर आपको शायद यकीन नहीं होगा की आपकी पसंदीदा एक्ट्रेस के साथ भी ऐसा कुछ हुआ है, इनमें आपकी कोई फेवरेट एक्ट्रेस तो नहीं ?

कुछ ही समय पहले परिणीति चोपड़ा एक इवेंट में शामिल होने के लिए उस जगहा पर पहुंची थी, और लोगो के सामने अपना जलवा बिखेरा था. उऩ्होने इस इवेंट में इतनी ज्यादा टाइट ड्रेस पहनी थी जिसमें वे खुद अनकंफर्टेबल फील करने लगी थीं. फिर थोड़ी देर बाद ही वो उस जगहा से निकल गईं और उन्हें मजबूरन अपनी वो ड्रेस बदलनी भी पडी़ थी.

इस समय बॉलीवुड इंड्रस्टी की टॉप अभिनेत्रीओ में शामिल आलिया भट्ट तो कई बार उप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं. कभी किसी फिल्म के प्रीमियर पर तो कभी बगैर पैंटी के रैंप पर चलपड़ी थीं.

पूर्व मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर अपने देश का नाम पूरी दुनिया में रौशन करने वाली अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपने फिटनेस के लिए लोगो के बिच काफी पॉपुलर हैं. एक बार वे वॉरड्रोब मैलफंक्शन का शिकार हो चुकी हैं. सुष्मिता ने काफी अच्छी ड्रेस पहन रखी थी लेकिन उसी समय कैमरे में उनकी ड्रेस को कुछ गलत तरीके से कैद कर लिया गया था.

बॉलीवुड इंड्रस्टी में एक समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय फिल्म रावण के म्यूजिक लॉन्चिंग के समय कैमरे में कुछ इस अंदाज में कैद हुईं थी. उन्हें ऐसे देखना किसी को भी ज्यादा पसंद नहीं आया था.

Back to top button