क्राइम

भदोही में दलित प्रधान के पति को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

भदोही. खबर भदोही से है जहां बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ कई राउंड गोली मार प्रधानपति को मरा समझ वहां से फरार हो गए, गोली चलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में घायल प्रधानपति को हॉस्पिटल ले गई जहां स्थिति गंभीर होने पर डॉक्टरों ने वाराणसी के ट्रामा सेन्टर को रेफर कर दिया है।

भदोही कोतवाली क्षेत्र के मानिकपट्टी ग्राम सभा की प्रधान सुधा देवी के पति 46 वर्षीय भगवंत प्रसाद उर्फ जज्जे हरिजन अपनी बाइक से बुधवार को अपरान्ह भदोही के लिए निकले थे और काम-धाम कर देर शाम घर लौट रहे थे। लगभग 7.30 बजे वापस लौटते समय गांव के लगभग आधा किलोमीटर पहले घात लगाये बैठे बदमाशों ने प्रधानपति पर हमला बोलते हुए कई राउंड फायर किया। प्रधानपति को एक गोली मुंह और एक गोली पेट में जा लगी जिससे वह लहूलुहान हो वहीं पर बाइक सहित गिर गए।

मरणासन्न मानकर बदमाश वहां से भाग निकले। यह सूचना गांव में पहुंचते ही घर वाले और गांव के लोग आक्रोशित हो गए। आनन-फानन में घायल प्रधानपति को भदोही स्थित महाराजा बलवंत सिंह राजकीय चिकित्सालय लाया गया जहां हालत गंभीर होने पर वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए चिकित्सकों ने रेफर कर दिया।

पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने कहा है की प्रधानपति को गोली मारने वालों के बारे में सूत्रों से मिली जानकारी के तहत जनपद के ही दुर्गागंज थाना क्षेत्र के हरदुआ गांव निवासी प्रमोद सिंह नामक व्यक्ति का नाम आ रहा है। इसमेंं किसी रंजिश के कारण गोली मारेे जाने की बात कही जा रही हैै। बाकी जांच चल रही है और गंभीर रूप से घायल प्रधानपति की हालत ठीक होने पर उनसे पूछताछ की जाएगी ताकि पूरे मामले का पर्दाफाश कर आरोपियों को सलाखों के पीछे डाल सकें।

 

Back to top button