धर्म

भगवान गणेश को दूर्वा अर्पित करते हुए जरूर बोले यह मंत्र, होगी हर मनोकामना पूरी

आप सभी जानते ही हैं कि विघ्नहर्ता भगवान श्रीगणेशजी की आराधना बहुत ही मंगलकारी मानी जाती है और हर बार गणेश जी के भक्त विभिन्न प्रकार से उनकी आराधना करते नजर आते हैं और उनसे वरदान मांगते हैं. ऐसे में भगवान गणेश सभी की मनोकामना की पूर्ति करते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ मन्त्र, जिनके हर दिन स्मरण से आप अमीर बन सकते हैं और आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सकते है. आपको हर दिन कुल मिलाकर 10 दिन घर से यह मंत्र बोलकर निकलन है उसके बाद आपकी स्किमत आपका साथ देने लगेगी और आपका हर बिगड़ता काम बनने लगेगा. 

मंत्र- ‘ॐ नमो सिद्धिविनायकाय सर्वकारकत्रै सर्वविघ्न प्रशमनाय सर्वराज्य वश्य्करणाय सर्वजन सर्वस्वी-पुरुषाकर्षणाय श्रीं ॐ स्वाहा.’ ध्यान रहे आप यह मंत्र दिन की शुभता व सफलता के अतिरिक्त जीवन की प्रगति, उन्नति,धन, धान्य, संपत्ति, सुख, यश, कीर्ति, पराक्रम, तेज, आरो और सौभाग्य के लिए जप सकते हैं. इसी के साथ आपको एक काम और करना है.

जी हाँ, आपको हर दिन भगवान गणेश को दूर्वा अर्पित करनी है क्योंकि वह दूर्वा से खुश हो जाते हैं. वहीं अगर आप भगवान गणेशा को दूर्वा अर्पित कर रहे हैं तो इस मंत्र का जाप करें. ‘श्री गणेशाय नमः दूर्वांकुरान् समर्पयामि’ क्योंकि इससे आपको जल्द ही लाभ मिलेगा.

Back to top button