उत्तर प्रदेश

बड़ा हादसा: फीरोजाबाद में एक्सप्रेस वे पर पलटी स्लीपर कोच बस, 24 यात्री घायल

फिरोजाबाद: देश में लगातार ही सड़क हादसे बढ रहे हैं। जिससे लोगों की जानमाल पर बन आई है। जानकारी के अनुसार बता दें कि बिहार से दिल्ली जा रही स्लीपर कोच बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक से टकराने के बाद डिवाइडर तोड़ते हुए विपरीत दिशा में जाकर पलट गई। वहीं बता दें कि बस में सवार करीब 24 यात्री घायल हो गए हैं और इनमें से पांच की हालत गंभीर बताई गई है। हादसे के बाद काफी देर तक यातायात बाधित रहा।

यहां बता दें कि ये घटना गुरुवार सुबह आठ बजे की है। वहीं बिहार के मोतिहारी जिले से दिल्ली जा रही स्लीपर कोच बस में कुल 60 यात्री थे। एक्सप्रेस वे पर नसीरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत खंबा नंबर 52 पर अचानक ड्राइवर को झपकी लग गई। जिससे बस आगे चल रहे ट्रक से टकराने के बाद डिवाइडर को पार करते हुए दूसरी तरफ जाकर पलट गई।

वहीं हादसे के बाद कई यात्री इधर-उधर जा गिरे। वहीं सूचना पर यूपीडा की टीम घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को संयुक्त जिला चिकित्सालय भेजा। घायलों में पांच यात्रियों हालत गंभीर होने पर उन्हें सरकारी ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया। मामूली घायलों को दूसरी बस से गंतव्य को रवाना कर दिया गया। इस हादसे में घायल सभी लोगों को तत्काल प्रभाव से आसपास के लोगों की मदद से नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज जारी है। 

Back to top button