सेहत

ब्रेस्ट के बड़े साइज की है ख्वाहिश, इन ट्रिक्स का फौरन दिखेगा असर

हमें यकीन है कि आप इस बात से वाकिफ होंगी कि शरीर में कोई भी परिवर्तन होना या करना एक रात में संभव नहीं होता है। यह कोई चमत्कार नहीं है कि जो आप चाहें वह आपको रात ही रात में मिल जाए। बड़े ब्रेस्ट पाने के लिए सबसे पहले तो आपको काफी धैर्य रखने की जरूरत है। वहीं हमारे ये टिप्स भी आपके ब्रेस्ट को बड़ा दिखाने में मदद करेंगे। साथ ही प्राकृतिक रूप से आपके ब्रेस्ट का साइज भी बढ़ जाएगा। जानिए कैसे हमारे ये टिप्स आपके काम आ सकते हैं। जिनसे आपको मिलेगा एक परफेक्ट ब्रेस्ट साइज और इनका सुडौल आकार!!

तो चलिए देर किस बात की अब आपको बताते चलते हैं ब्रेस्ट के साइज को जल्दी बढ़ाने के आसान टिप्स के बारे में। जिनको अगर आप कॉन्फिडेंस के साथ आजमाइएंगी तो यकीन मानिए आपको इसका फायदा जरूर मिलेगा।

• ब्रेस्ट को बड़ा दिखाने वाली ब्रा- जी हां, आपने भी जरूर इस ब्रा के बारे में सुन रखा होगा। ब्रेस्ट को बड़ा दिखाने का ये सबसे अच्छा और आसान उपाय है। हमें नहीं लगता की आपको अब इसके बारे में और ज्यादा समझाने की जरूरत है?

• नेकलाइन्स को दिखाएं- ब्रेस्ट को बड़ा दिखाने में नेकलाइन्स का काफी अहम रोल है। ऐसे में आप विस्तृत गले के टॉप पहनें। यानी कि ऐसे गले पहनें जिसमें लैस, चुन्नटें, जड़े हुए या कढ़े हुए हों। साथ आप जूलरी को भी इस्तेमाल में ला सकती हैं। यह किसी का ध्यान आपके ब्रेस्ट से भटकाने के लिए काफी है।

• गर्दन को कम दिखाएं- हाई नेकलाइन्स के सूट आपकी गर्दन को छोटा दिखाने के लिए काफी हैं। जिससे आप अच्छी तरह समझ सकते हैं कि लो नेकलाइन्स के गले आसानी से साबित कर देते हैं कि आप कुछ छिपाने की कोशिश कर रही हैं।

• बोल्ड रंग और पैटर्न्स- आपको बोल्ड और चमकीले रंग और प्रिंट वाले टॉप पहनने चाहिए। जो कि आपके ब्रेस्ट के कम साइज को छिपाए रखेँ। यह भी ध्यान भटकाने के लिए काफी होते हैं। इनको पहनने के बाद किसी का ध्यान आपके ब्रेस्ट साइज पर नहीं जाएगा।

• मेकअप का सहारा- बेशक आपके ब्रेस्ट का साइज कम हो, लेकिन अगर आप अपने क्लीवेज को कपड़ों में शो करवाना चाहती हैं तो आप इसके लिए मेकअप का सहारा भी बखूबी ले सकती हैं। जान लें कि फाउंडेशन के गहरे शेड का इस्तेमाल आपके ब्रेस्ट को उभरा हुआ दिखा सकता है। यह भी एक काफी अच्छा आइडिया है जो कि आपकी काफी मदद कर सकता है।

Back to top button