मनोरंजन

बोल्ड सीन देते हुए बहक गए थे ये एक्टर्स, मुश्किल से हीरोइन ने खुद को छुड़ाया

बॉलीवुड फिल्मे दुनिया भर में पसंद की जा रही हैं. लेकिन कभी कभी स्क्रिप्ट की डिमांड पर फिल्मो में बोल्ड सीन भी दर्शाये जाते है जिसका मकसद अश्लीलता फैलाना नहीं बल्कि फिल्म की स्क्रिप्ट की तौर पे दर्शाये जाते है जो की हीरो और हीरोइन की मर्ज़ी से बनाये जाते है . लेकिन कभी कभी इन्ही बोल्ड सीन देते समय कुछ एक्टर भावनाओ में जायदा बह जाते है और अपने ऊपर से अपना कंट्रोल खो बैठते है जिस वजह से उस हीरोइन को जायदा दिक्कत हो जाती है और वह इस कदर उनकंफर्टटेबल हो जाती है की उससे हीरो को धक्का मार कर हटाना पड़ता है . तो आज हम आपको बताने जा रहे है बॉलीवुड के उन् एक्टर्स के बारे में जो फिल्म में बोल्ड सीन के दौरान अपना आपा खो बैठे .

रणबीर कपूर
साल 2013 में आई फिल्म ये जवानी है में रणवीर की एक्टिंग को काफी सराहाया गया था ,पर इस फिल्म में कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से ये फिल्म इस लिस्ट में शामिल हो गयी .दरसल रियान मुखर्जी की इस फिल्म में एव्लिन और रणवीर के बीच इनटीमेट सीन सूट होना था इस सीन में एव्लिन और रणवीर को किस करने के लिए कहा गया था, सीन शूट होने के दोरान रणवीर बहक गये और उन्होंने एव्लिन को कस कर पकड़ लिया और लगातार किस रहते रहे ,डेरक्टर के कई बार कट बोलने के बाद भी वो रुके नही इस पर एव्लिन ने उन्हें जोर का धक्का दिया ,और पाने आपको उनसे बचाया .

सिद्दार्थ मल्होत्रा

साल 2017 में आई फिल्म” द जेंटल मैन ” के दौरान सिद्दार्थ ने कुछ ऐसा किया की उन्हें काफी समय तक सोशल मीडिया पर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा . डायरेक्टर आर,के ने बताया की सिदार्थ और जैकलीन ने इस फिल्म में एक किस्संग सीन दिया है . इस फिल्म को सूट करते हुए दोनों एक दुसरे में इतना खो गये थे की सीन कट करने के बाद भी उन्होंने एक दुसरे को नही छोड़ा और उन्होंने कई बार उन्हें दूर होने की लिए कहा पर दोनों इतने मग्न हो गये थे की वो ये भूल गये थे की वो फिल्म में सीन सूट करवा रहे है . डेरेक्टर आर.के ने कहा की ये किस बोलीवुड का सबसे लम्बा किस कहा जाए तो गलत नही होगा .

विनोद खन्ना

बॉलीवुड के दिव्गांत एक्टर विनोद खन्ना ने भी फिल्म ” प्रेमधन ” की सूटिंग के दौरान ऐसी अपना आपा खोया की उन्हें डिंपल से काफी खरी खोटी सुन्नी पड़ी . एक न्यूज़ रिपोर्ट के मुताबिक़ इस फिल्म में डिंपल और विनोद खन्ना के बीच एक इंटिमेट सीन सूट किया जाना था पर सीन सूट करवाते समय विनोद अपना आप्पा खो बेठे और डिंपल के साथ जबरदस्ती करने लगे इसके बाद डिंपल ने बड़ी मुस्किल से अपने आपको उनसे बचाया . बाद में डिंपल ने विनोद को बेहद अच्छे से झाडा ,पर ये फिल्म किन्ही कारणों की वजह से कभी रिलीज नही हुई

Back to top button