उत्तर प्रदेशख़बर

बोले योगी के मंत्री– हिंदुत्व के नाम पर लड़ाने वाले अपनी बेटियां ब्याहते हैं मुस्लिमों के घर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर यूपी की योगी सरकार में मंत्री हैं। लेकिन पिछले कई दिनों से वो भाजपा से बेहद नाराज हैं, वो लगातार अपनी ही सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं।

इसी कड़ी में अब राजभर ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग हिंदू और मुस्लिम के नाम पर हम लोगों को लड़ाते हैं वह खुद ही अपने बच्चों की शादी मुस्लिम परिवारों में करवाते हैं। उन्होंने इसके कई उदाहरण भी दिए। राजभर ने लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, प्रवीण तोगड़िया व अशोक सिंघल के नाम गिनाएं।

एक सभा को राजभर ने संबोधित करते हुए कहा, मैं पिछड़ों और दलितों की लड़ाई लड़ रहा हूं। हमारे बच्चों को अच्छी शिक्षा चाहिए। राम मंदिर नहीं चाहिए। मेरा मन अब ऊब गया है, सत्ता का स्वाद चखने मैं नहीं आया हूं।

राजभर ने कहा कि हमारे बच्चों को अच्छी शिक्षा चाहिए। राम मंदिर नहीं चाहिए। पहले सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चे डॉक्टर व इंजीनियर बनते थे पर अब सरकारी स्कूल बेहाल हैं। राम मंदिर पर कहा कि यह अदालत के फैसले व समझौते के आधार पर ही बनेगा।

साथ ही उन्होने ये भी ऐलान किया है कि अगर बीजेपी उन्हें लोकसभा की सीटें नहीं ऑफर करती है तो वह अगले साल होने वाले आम चुनाव में अकेले चुनाव लड़ सकते हैं। राजभर ने दावा किया कि यदि आगामी लोकसभा चुनाव में एसपी-बीएसपी एक साथ आ गए तो बीजेपी के लिए 10 सीट जीतना भी नामुमिकन हो जाएगा।

Back to top button