मनोरंजन

बॉलीवुड में कोरोना : नील नितिन मुकेश, अर्जुन रामपाल के बाद अब समीरा रेड्डी भी पॉजिटिव

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) और अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) कोविड-19 (Covid 19) से पीड़ित पाए गए हैं और घर पर पृथक-वास में हैं. नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) और अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने अपने-अपने सोशल मीडिया पेज पर प्रशंसकों को यह जानकारी दी. वहीं समीरा रेड्डी ने एक नोट शेयर करते हुए कहा कि, हम घर पर ही क्वारंटीन रहेंगे। ईश्वर की कृपा से सासू मां सुरक्षित हैं।

नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) बताया कि सभी आवश्यक एहतियात बरतने के बावजूद वह और उनके परिजन संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने लिखा, “हम सभी घर पर पृथक-वास में हैं, आवश्यक नियमों का पालन कर रहे हैं और चिकित्सकों द्वारा बताई दवाएं ले रहे हैं.” अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर लिखा कि उनमें संक्रमण के लक्षण नहीं है. उन्होंने कहा, “मैं सभी आवश्यक नियमों का पालन कर रहा हूं। जो लोग बीते दस दिन में मेरे संपर्क में आए, वे अपना खयाल रखें और आवश्यक एहतियातों का पालन करें.”

View this post on Instagram

A post shared by Arjun (@rampal72)

उन्होंने लिखा, “यह वक्त हमारे लिए बहुत डराने वाला है, यदि हम कुछ समय के लिए सतर्क रहें और सावधानी बरतें तो इससे दीर्घकालिक लाभ मिलेंगे. हम एकजुट होकर कोरोना से लड़ सकते हैं और लड़ेंगे.”

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मैं कल कोरोना पॉजिटिव पाई गई। हम सुरक्षित हैं और आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं। हम घर पर ही क्वारंटीन रहेंगे। ईश्वर की कृपा से सासू मां सुरक्षित हैं। मुझे पता है कि मेरे चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए आपके पास प्यारी झलकियां हैं। यह सकारात्मक रहने के साथ मजबूत होने का समय है। हम सब इसमें एक साथ है। सुरक्षित रहें।

Back to top button