गैजेट ज्ञान

बॉलीवुड एक्टर के बेटे ने मंगाई Game की सीडी, Amazon के पार्सल से निकला कोरा कागज.. देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर कई ऐसे मामले सामने आए हैं, जहां लोगों को ऑनलाइन धोखा मिला. किसी ने ऑनलाउन मोबाइल ऑर्डर किया, तो उनको पार्सल में पत्थर निकले. आम लोगों को साथ ऐसे मामले होते रहते हैं. लेकिन इस बार एक बॉलीवुड एक्टर के बेटे के साथ ऐसा ही धोखा हुआ है. बॉलीवुड एक्टर रोनित रॉय (Ronit Roy) के बेटे ने अमेजन (Amazon) से प्ले स्टेशन 4 (PS4) के गेम जीटीए5 (GTA5) की सीडी ऑर्डर की, लेकिन अंदर से सीडी की जगह कोरा कागज (Blank Piece Of Paper) निकला. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए अमेजन से इस त्रुटि को ठीक करने का आग्रह किया है.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “डियर अमेजन, मेरे बेटे ने एक पीएस4 gta5 ऑर्डर किया. पैकेज में कागज का एक खाली टुकड़ा है और कोई डिस्क नहीं है. कृपया इसे तुरंत देखें.” वीडियो में एक व्यक्ति को पैकेट की सामग्री दिखाते हुए दिखाया गया है – एक नक्शा, एक बुक-टू-बुकलेट, एक खाली डिस्क केस और कागज की एक खाली शीट है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

अमेजन ने ट्विटर पर जवाब देते हुए रोनित ने लिखा, ‘आपके अप्रिय अनुभव के लिए हम माफी मांगते हैं. हम इसे जांच करना चाहते हैं. हमारी सपोर्ट टीम को रिपोर्ट करने के लिए यहां क्लिक करें.’ रोनित रॉय ने जवाब देते हुए लिखा, ‘मैं पहले ही उन्हें नोट भेज चुका हूं.’

रोनित 1992 से फिल्मों में काम कर रहे हैं, उन्होंने जबरदस्त कामयाबी हासिल की और हिट और लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो, ‘क्योंकी सास भी कभी बहू थी’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ पर काम करते हुए एक घरेलू नाम बन गए. उन्होंने उड़ान फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग की थी, जिसके लिए उनकी खूब तारीफ भी हुई थी.

उन्होंने काबिल, शूटआउट एट वडाला, सरकार 3, हंगामा 2 सहित कुछ फिल्मों में छोटी भूमिकाएं निभाई थीं. वह शमशेरा और आगामी तमिल फिल्म, भूमि जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे

Back to top button