मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता Rajkummar Rao ने पत्रलेखा संग लिए सात फेरे, देखें तस्वीरें

  • राजकुमार राव ने अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ शादी की.
  • राजकुमार और पत्रलेखा 11 सालों से रिलेशनशिप में थे.
  • राजकुमार बहुत समय से इस दिन का इंतजार कर रहे थे.

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर राजकुमार राव ने आखिरकार अपने 11 साल के रिश्ते को शादी का नाम दे ही दिया. राजकुमार ने 15 नवंबर को गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ शादी कर ली है. राजकुमार ने खुद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके फैंस को जानकारी दी और कहा आखिरकार 11 साल बाद अपने प्यार से शादी कर ही ली.

राजकुमार राव ने पत्रलेखा से शादी की

तस्वीरें शेयर करते हुए राजकुमार राव ने लिखा, ‘आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार. आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है पत्रलेखा, यहाँ हमेशा के लिए है .. और उससे आगे’

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

राजकुमार राव और पत्रलेखा एक दूसरे को करीब 11 साल से जानते हैं और एक-दूसरे से बहुत प्यार भी करते हैं. जब भी राजकुमार से शादी की बात की जाती थी तो वे सही समय का इंतजार का हवाला देकर बच जाते थे लेकिन अब वो समय आ गया और वे शादी के बंधन में बंध गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक इनकी शादी बहुत निजी तौर पर हुई है जिसमें खास दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए.

राजकुमार राव ने पत्रलेखा के साथ सिटीलाइट्स (2013) में काम किया था. राजकुमार ने बॉलीवुड में फिल्म लव सेक्स और धोखा से एंट्री ली थी उसके बाद कई फिल्मों में काम किया लेकिन स्त्री, शादी में जरूर आना, बरेली की बर्फी, न्यूटन, छलांग, लूडो, ट्रैप्ड, काई पो चे, फन्ने खां, क्वीन, हमारी अधूरी कहानी, डॉली की डोली, गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्मों में अपनी धमाकेदार परफोर्मेंस से हर किसी का दिल जीत लिए. राजकुमार की आने वाली फिल्म बधाई दो है जो अभी फ्लोर पर आ चुकी है.

Back to top button