/** * The template for displaying the header * */ defined( 'ABSPATH' ) || exit; // Exit if accessed directly ?> बॉलिवुड सिलेब्रिटीज की फुटबॉल पर महामारी के चलते लगा ब्रेक, एक महीने तक नहीं होगी प्रैक्टिस – JanMan tv
मनोरंजन

बॉलिवुड सिलेब्रिटीज की फुटबॉल पर महामारी के चलते लगा ब्रेक, एक महीने तक नहीं होगी प्रैक्टिस

मुंबई में अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर, टाइगर श्रॉफ, आदित्य रॉय कपूर और कार्तिक आर्यन जैसे सिलेब्रिटीज अक्सर फुटबॉल खेलते देखे जा सकते हैं। हालांकि अब कम से कम एक महीने तक इनकी फुटबॉल पर ब्रेक लगने जा रहा है। दरअसल यह फैसला एक बार फिर कोरोना वायरस की वापसी के बाद लिया गया है। देशभर में एक बार फिर कोविड-19 के केस तेजी से सामने आने लगे हैं।

ऐक्टर्स के लिए प्रैक्टिस सेशन ऑर्गनाइज करने वाले फिल्म प्रड्यूसर बंटी वालिया ने शुक्रवार को इस फैसले के बारे में वॉट्सऐप मेसेज कर सभी सिलेब्रिटीज को बता दिया है। बताया जा रहा है कि सभी ऐक्टर्स ने भी चिंता जताते हुए बंटी वालिया के फैसले को तुरंत स्वीकार कर लिया है।

बंटी वालिया से कॉन्टैक्ट करने पर उन्होंने इस खबर को कन्फर्म करते हुए कहा, ‘हां यह सच है कि अगले 3 हफ्तों तक कोई प्रैक्टिस नहीं होगी। हर ऐक्टर का कहना था कि बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है। 20-25 दिन बाद एक बार फिर हम स्थिति पर चर्चा करेंगे। उसके बाद विचार किया जाएगा कि दोबारा प्रैक्टिस शुरू की जाए या नहीं।’

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान ने भी बंटी वालिया के ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब को जॉइन किया है। उन्होंने रणबीर कपूर और अभिषेक बच्चन के साथ एक मैच भी खेला था।

Back to top button