क्राइम

बॉयफेंड के लिए दे दनादन, मॉल को अखाड़ा बना दीं लड़कियां.

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur News) में अजीबोगरीब वाकया सामने आया है. शहर के मोतीझील स्थित एक मॉल में तीन लड़कियों को आपस में लड़ते देखा गया. लड़कियों की मारपीट के दौरान कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया. यह वीडियो (Viral Video) अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रही चार लड़कियों में से तीन जमकर झोट्टम-झोट्टी कर रही हैं. वहीं, चौथी लड़की बीचबचाव करते-करते झगड़े में शामिल हो जाती है.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि चार लड़कियों के साथ एक लड़का भी है. जब लड़का छुड़ाने जाता है तो एक लड़की उसे दूर रहने के लिए कहती है. वहीं अन्य तीन लड़की आपस में लड़ाई करती रहती है. इस दौरान लड़का कुछ भी नहीं कर पाता है. लोगों ने बताया कि ब्वॉयफ्रेंड के कारण लड़कियों में झगड़ा हुआ था.

मारपीट के दौरान ही एक व्यक्ति तीनों को डांटते हुए समझाने की कोशिश करते हैं. बीच-बचाव कर मामले को शांत कराते हैं. डांट फटकार कर मॉल से लड़कियों को भगाया जाता है. इस दौरान मॉल में कई लोग मौजूद थे. सभी ने इस लड़ाई को देखा.

बता दें कि लड़कियों के बीच बाजार झगड़े का यह पहला वीडियो नहीं है. इससे पहले कटिहार का एक वीडियो वायरल हुआ था. उसमें भी लड़कियां ब्वॉयफ्रेंड के लिए झगड़ती दिख रही थीं. उस वीडियो वायरल होने के बाद लड़कियों की पहचान भी हो गई थी.

वहीं नवादा का भी एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें एक लड़की दूसरे से भिड़ जाती है. वह कहती है कि मेरे भाई को ब्वॉयफ्रेंड वाली फोटो क्यों भेजी. इसी बात पर दोनों में झगड़ा शुरू हो जाता है. मुजफ्फरपुर के मॉल में सोमवार हुए इस झगड़े का किसी ने लिखित आवेदन थाने में नहीं दिया है.

Back to top button