मनोरंजन

बेहद सस्ते कपड़े पहनती है ये हिट हिरोइन, बताई वो सच्चाई जिसे जानकर सबने की तारीफ

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं. वजह ये है कि हाल ही में आई इनकी फिल्म सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ दिए हैं. खास बात ये है कि हिट हिरोइन और नवाब खानदान से होने के बावजूद सारा में घमंड, दिखावा और फिजूलखर्ची नाम मात्र भी नहीं है.

हाल ही में सारा ने एक इटरव्यू में बताया था कि लोगों को लगता होगा कि मों एक स्टार की बेटी हूं तो काफी महंगे महंगे कपड़े पहनती होंगी, लेकिन हकीकत में ऐसा बिल्कुल भी नहीं है, सारा कहती हैं कि मैं हजार रूपये से अधिक के कपड़े लेना पसंद नहीं करती हूं.

सारा ने बताया, मेरी सारी शॉपिगं दिल्ली की शंकर मार्केट से होती हैं, अभी कुछ समय पहले में मॉम के साथ हैदराबाद गई थी तो वहां के मीना बाजार में शॉपिंग करना अच्छा लगा. मुझे कपड़ो को लेकर दिखावा करना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है. पती नहीं लोग कैसे इतने पैसे कैसे खर्च कर लेते हैं कपड़ो पर.

सारा का कहना है कि बहुत बार देखा होगा कि लोगों ने मेरे लिए कहा है कि सारा ने कपड़ो को रिपीट किया है. हां मैं कपड़ो को रिपिट करके पहनती हूं, इसके पीछे का कारण ये है कि मुझे सेलेब्रिटी वाला स्टेटस नहीं चाहिए, मेरे अंदर ये सभी गुण मेरी मां से आए है. मां हमें हमेशा यही सलाह देती आई हैं कि हमेशा जरूरतमंदो की मदद करनी चाहिए. दिखावा में कुछ नहीं है.

Back to top button