खेल

बेहतरीन पारी खेलो लेकिन हमारे खिलाफ नहीं… मजाकिया अंदाज में कार्तिक ने दी राहुल को जन्मदिन की बधाई

बेहतरीन पारी खेलो लेकिन हमारे खिलाफ नहीं… मजाकिया अंदाज में कार्तिक ने दी राहुल को जन्मदिन की बधाई : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज और आईपीएल की फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके जन्मदिन के खास अवसर पर उनके दुनियाभर से जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं मिल रही हैं. फैंस की ओर से तो ट्वीट्स आ ही रहे हैं लेकिन उनके साथ क्रिकेटर्स जो आईपीएल में उनके खिलाफ खेलते हैं, वो भी राहुल को विश करने के लिए ट्वीट कर रहे हैं.

ऐसे में कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक ने ट्वीट किया, “मेरे भाई केएल राहुल को जन्मदिन की बधाई. बेहतरीन पारियां खेलो (हमारे खिलाफ नहीं) और आगे तुम्हारा समय खुशियों से भरे.”

पूर्व महिला क्रिकेटर रीमा मल्होत्रा ने भी ट्वीट कर लिखा, “हैप्पी बर्थडे क्लास राहुल. उम्मीद करती हूं कि ये सीजन आपका कमाल लाजवाब जाए.”

आईसीसी ने ट्वीट कर लिखा, “123 अंतरराष्ट्रीय मैच, 5072 रन, 12 शतक, 32 अर्धशतक, पुरुष वनडे मैच में पहला भारतीय जिन्होंने शतक जड़ा. हैप्पी बर्थडे केएल राहुल.”

बीसीसीआई ने लिखा, “123 अंतरराष्ट्रीय मैच, 5072 रन, 12 शतक. सबसे स्टाइलिश बल्लेबाजों में से एक केएल राहुल को जन्मदिन मुबारक.”

पंजाब किंग्स ने भी राहुल की एक वीडियो शेयर की जिसमें वे प्रैक्टिस कर रहे हैं.

Back to top button